×

एक्ट्रेस दिशा पाटनी हुई स्पॉट, लग्जरी कार को छोड़ ऑटो में आई नजर

एक्ट्रेस दिशा पाटनी शूटिंग खत्म करने क दौरान अपने घर जाने के वास्ते ऑटो में स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी दिशा कई बार अपने घर ऑटो से गई हैं। इस दौरान दिशा का लुक काफी सिंपल देखा गया।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 11:51 AM GMT
एक्ट्रेस दिशा पाटनी हुई स्पॉट, लग्जरी कार को छोड़ ऑटो में आई नजर
X
एक्ट्रेस दिशा पाटनी हुई स्पॉट, लग्जरी कार को छोड़ ऑटो में आई नजर photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म "एक विलन रिटर्न्स " में काफी बिजी चल रही हैं। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के पास कई लग्जरी कार होने के बावजूद वह शूटिंग से अपने घर वापस जाने के लिए ऑटो रिक्शा का सहारा लिया। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी जोरों से वायरल हो रही हैं।

शूटिंग के दौरान वर्सोवा बीच पर तस्वीरें आई सामने

एक विलेन रिटर्न की शूटिंग मुंबई में ही चल रही है। इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। इस शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ दिनों पहले दिशा और जॉन की मुंबई के वर्सोवा बीच पर तस्वीरें सामने आई। जिसमें दिशा बाथरोब में नजर आ रही हैं इसके साथ जॉन पुलओवर पहने नजर आ रहे हैं।

दिशा पाटनी ने ऑटो में आई नजर

एक्ट्रेस दिशा पाटनी शूटिंग खत्म करने क दौरान अपने घर जाने के वास्ते ऑटो में स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी दिशा कई बार अपने घर ऑटो से गई हैं। इस दौरान दिशा का लुक काफी सिंपल देखा गया। एक्ट्रेस पीच कलर के शॉर्ट्स और हूडी कैरी किये नजर आई हैं। दिशा पाटनी को काफी सिंपल लुक में स्पॉट किया गया है।

ये भी पढ़े....ममता बनर्जी पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, कैसे घायल हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया

'disha' फिल्म अगले साल होगी रिलीज

फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स " अगले साल बड़े पर्दे पर नजर आएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम के साथ अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 11 फरवरी 2022 को नजर आएगी। इस फिल्म के पहले पार्ट "एक विलेन" में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख नजर आए थे।

ये भी पढ़े....बाॅलीवुड की ये जोड़ियां लिव इन में रहने के बाद हुईं अलग, जानिए क्या बनी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story