×

जैकलीन की दरियादिली: स्टाफ से इतना प्यार, दिया ये खास तोहफा...

जैकलीन अपने सकारात्मक सोच के लिए भी जानी जाती हैं। जो किसी के चेहरे पर छोटी-छोटी खुसिया दे यू सबका दिल जीत लेती हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक बार फिर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने की कोशिश की है।

Monika
Published on: 27 Oct 2020 3:13 AM GMT
जैकलीन की दरियादिली: स्टाफ से इतना प्यार, दिया ये खास तोहफा...
X
जैकलीन की दरियादिली: स्टाफ से इतना प्यार, दिया ये खास तोहफा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसके साथ ही जैकलीन अपने सकारात्मक सोच के लिए भी जानी जाती हैं। जो किसी के चेहरे पर छोटी-छोटी खुसिया दे यू सबका दिल जीत लेती हैं।

जैकलीन ने दिया गिफ्ट

हाल ही में जैकलीन ने एक बार फिर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने एक स्टाफ मेंबर के दशहरें को यादगार बना दिया। दशहरा के शुभ अवसर पर जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। ख़बरों की माने तो ये खास स्टाफ एक्ट्रेस के साथ तब से जुड़ा हुआ है जब से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

जैकलीन फर्नांडीज

ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में

जैकलीन भले ये कार गिफ्ट की लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल अंदाजा नही था कि कार की डिलीवरी कब होने वाली है। जैकलीन उस समय शूटिंग कर रही थीं। यही कारण है कि वे एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं।

जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन ने की पूजा

तस्वीरों में आप जैकलीन को कार की पूजा करते देख सकते है। कार की डिलीवर होने के बाद नारियल भी फोड़ा गया था। बता दें, कि इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी। अपने स्टाफ के प्रति ऐसा वैव्हार दिखता है कि वह खुद से ज्यादा दूसरों के लिए सोचती हैं। साथ ही अपने फैंस के बीच भी वे काफी कूल एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ेंः फ्रांस के राष्ट्रपति ने इमरान को लताड़ा, बौखलाया पाकिस्तान, जानिए क्या है पूरा मामला

जैकलीन फर्नांडीज

आने वाली फिल्म

काम की बात करें तो जैकलीन ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बैक टू बैक घोषणाएं की हैं। वे सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' में नजर आने वाली हैं। साथ ही एक्टर रणवीर सिंह के साथ भी जल्द पर्दे पर साथ दिखने वाली हैं। जैकलीन का यूट्यूब स्टार एमांडा के साथ पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को भी फैंस द्वारा पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ेंः भारत और अमेरिका के बीच होगा ये बड़ा समझौता, चीन-पाकिस्तान में मची खलबली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story