×

बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी: इस बिजनेसमैन संग लेंगी फेरे, जाने कब का है मुहूर्त

बॉलीवुड फिल्म सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ख़बरों की माने तो वह जल्द ही एक बड़े बिजनसमैन गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं।

Monika
Published on: 5 Oct 2020 1:45 PM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी: इस बिजनेसमैन संग लेंगी फेरे, जाने कब का है मुहूर्त
X
इस बड़े बिजनसमैन से कर रही काजल शादी

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जहां एक तरफ मनोरंजन इंडस्ट्री महीनों से बंद चल रही थी, वही कई सिलेब्रिटीज को अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी। लॉकडाउन खुलते ही फिल्म इंडस्ट्री की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं वही अब कुछ सिलेब्रिटीज अपनी शादियों की तैयारियों में बिजी नज़र आ रहे है।

काजल अग्रवाल की शादी

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ख़बरों की माने तो वह जल्द ही एक बड़े बिजनसमैन गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं। ख़बरों की मानें तो काजल काफी वक़्त से गौतम के साथ इंगेज्ड थीं और अब जल्द ही शादी भी करने जा रही हैं। गौतम एक आंत्रप्यनोर, इंटीरियर डिजाइनर हैं।

दो दिनों तक चलेगी ये ग्रैंड शादी

आपको बता दें, कि काजल जिससे शादी करने जा रही हैं वह एक आंत्रप्यनोर, इंटीरियर डिजाइनर हैं। बताया जा रहा हैं कि दोनों अपनी शादी मुंबई में धूमधाम से करेंगे।लॉकडाउन खुलने के बाद यह पहली सिलेब्रिटी वेडिंग होगी। इस वेडिंग में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे।यह शादी पूरे दो दिनों तक चलेगी। चर्चा से दूर रहने के कारण काजल और गौतम के रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा जानकारी नही है लेकिन बताया जा रहा है अरेंज्ड-लव मैरिज है।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल ने साल 2004 में बॉलीवुड फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा किरदार निभाया था। जिसके बाद काजल ने साउथ का रुख कर लिया और तमिल, तेलुगू भाषा में 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। वही साल 2011 में फिल्म 'सिंघम' से बॉलिवुड में वापसी की। इसके बाद उन्होंने 'स्पेशल 26', 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: ‘बेल बॉटम’ टीजर रिलीज़, धमाकेदार एंट्री के साथ देखें अक्षय का ये लुक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story