×

गिरीं किरण खेर: हादसे में हो गई घायल, तत्काल अस्पताल में हुईं भर्ती

चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार रात फिसल कर गिरने की वजह से उनके बाजू में फ्रैक्चर आ गया है। गुरुवार को उनकी बाजू की सर्जरी की गई।

Newstrack
Published on: 12 Nov 2020 12:46 PM GMT
गिरीं किरण खेर: हादसे में हो गई घायल, तत्काल अस्पताल में हुईं भर्ती
X
गिरीं किरण खेर: हादसे में हो गई घायल, तत्काल अस्पताल में हुईं भर्ती

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 सही साबित नहीं हुआ। यह साल एक काल की तरह साबित हो रहा है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टर ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। वहीं चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार रात फिसल कर गिरने की वजह से उनके बाजू में फ्रैक्चर आ गया है।

किरण खेर के बाजू की सर्जरी की गई

इसके बाद डॉक्टर उनके घर पहुंचे, लेकिन चोट ज्यादा होने की वजह से उन्हें रात में ही जीएमसीएच-32 अस्पताल में दाखिल कराया गया। जीएमसीएच के डॉक्टरों ने बताया कि गुरुवार को उनकी बाजू की सर्जरी की गई। इसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। गौरतलब है कि किरण खेर सेक्टर-7 स्थित अपने घर पर अकेली रह रही हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भी उनकी बाजू में चोट आ गई थी।

sushant singh

सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी ताज़ा है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर ऐसे हैं, जिन्होंने खुद सुसाइड कर लिया। जहां अभी तक फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से उभरे नहीं है कि वहीं अब एक और एक्टर ने सुसाइड कर लिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा (Asif Basra) की।

ये भी देखें: दांव पर बिहार का भविष्य़ः उठ रहा सबसे बड़ा सवाल, युवा शक्ति हुई फेल

basra

धर्मशाला में एक कैफे के पास किया सुसाइड

आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में एक कैफे के पास सुसाइड कर लिया है। ये कैफे मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित है। हालांकि एक्टर के इस कदम के पीछे क्या वजह थी, इस बारे में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन (Kangra SP) ने इस मामले की पुष्टि की है।

ये भी देखें: बॉलीवुड सुसाइड से हिला: फिर दिग्गज अभिनेता ने लगाई फांसी, लगा तगड़ा झटका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story