Birthday Special: अनुपम खेर-किरण की लव स्टोरी, इतना ज्यादा प्यार करते थे ये दोनों

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में किरण खेर का नाम आता है। किरण का जन्म 14 जून 1955 को पंजाब में हुआ था।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2020 7:24 AM GMT
Birthday Special: अनुपम खेर-किरण की लव स्टोरी, इतना ज्यादा प्यार करते थे ये दोनों
X

मुंबई: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में किरण खेर का नाम आता है। किरण का जन्म 14 जून 1955 को पंजाब में हुआ था। आज किरण अपना 65 वां बर्थडे मना रही है। उनके इस अच्छे और खूबसूरत दिन पर उनके पति अनुपम खेर और दुसे स्टार्स ने उन्हें विश किया। लॉकडाउन की वजह से किरण अनुपम के साथ इस बार अपना बर्थडे नहीं मना पाई। दोनों काफी एक दूसरे को काफी मिस कर रही है। अनुपम खेर ने उनके बर्थडे पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर किया और प्यारा सा नोट भी लिखा।

ये भी पढ़ें:यहां एक अश्वेत को पुलिस ने मारी गोली, भड़क उठी हिंसा, कई दुकानें आगे के हवाले

अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है

अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'मेरी सबसे प्यारी किरण को हैप्पी बर्थडे। भगवान तुम्हें दुनिया की हर खुशी दे। आशा करता हूं तुम्हें लंबी और सेहतमंद जिंदगी मिले। माफ करना तुम इस वक्त सिंकदर खेर के साथ चंडीगढ़ में हो और मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। लेकिन हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं। जल्द ही मिलेंगे। हमेशा प्यार और प्रार्थना'।

दोनों की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है

दोनों की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। हिंदी सिनेमा के जगत के इन दो एक्टर्स को एक दूसरे के लिए प्यार वाली फीलिंग शादी और तलाक के बाद एक प्ले के टाइम दूसरी मुलाकात में हुई थी।

दोनों पहली बार चंडीगढ़ में मिले थे, जहां वो दोनों ही चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। सबसे पहली बार दोनों यही मिले और दोनों में दोस्ती हुई। फिर दोनों ने अपने करियर को संभालते हुए अलग-अलग रास्ता चुन लिया।

बिजनेसमैन गौतम बेरी से किरण ने शादी कर ली

जिसके बाद में किरण जॉब के लिए मुंबई आ गईं और बिजनेसमैन गौतम बेरी से उन्होंने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है। लेक‍िन दोनों की शादी ज्यादा दिन चली नहीं। तो वहीं दूसरी ओर अनुपम खेर ने भी शादी कर ली पर कुछ टाइम बाद ही पत्नी से तलाक ले लिया।

ये भी पढ़ें:मुलायम की बहू पर मेहरबान योगी सरकार, प्रदान की Y श्रेणी सुरक्षा

कोलकाता में दूसरी बार मुलाकात हुई नादिरा बब्बर की

दूसरी बार दोनों की कोलकाता में नादिरा बब्बर के प्ले में मिले थे। जिसके बाद ही दोनों को फील हुआ कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। और तो और इस बार अनुपम ने किरण को शादी के लिए प्रपोज किया। किरण के पहले पति गौतम बेरी का एक बेटा भी है जिसको अनुपम ने अपना नाम दिया।

दोनों ने पहली बार 1988 में एक साथ काम किया था। उनकी पहली फिल्म पारसी समुदाय पर आधारित पेस्टोनजी थी। अनुपम से शादी के बाद किरण न्यूमेरोलॉजी (अंकों के गणि‍त) की तरफ ज्यादा भरोसा करने लगी थी। साल 2003 में उन्होंने अपने नाम के पीछे अपना पुराना सरनेम भी जोड़ लिया। बाद में न्यूमेरोलॉजी के अंक गणि‍त के अनुसार किरण ने अपना नाम Kiran से Kirron रख लिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story