×

मलाइका से हुई गलती, बाथरूम से निकलते हुए भूल गईं पैंट चढ़ाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका सोशल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 11:25 AM GMT
मलाइका से हुई गलती, बाथरूम से निकलते हुए भूल गईं पैंट चढ़ाना
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका सोशल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं मलाइका अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गईं हैं। इस बार वह अपनी किसी बोल्ड फोटो की वजह से नहीं बल्कि कोरोना के डर से चर्चा में आई हैं।

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, सुशांत को लेकर कहीं ये बात, आज भी करती हैं बातें

खुद शेयर किया मजेदार किस्सा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर किया है। उनका किस्सा कोविड-19 की वैक्‍सीन से जुड़ा है। मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- पहले जब घर पर लोग आते थे तो मैं उन्हें बताती थी कि डरो नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगवाई हुई है। अब मैं उनसे कहती हूं कि डरो मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है।

जब बाथरूम से निकलते हुए पैंट चढ़ाना भूल गई थीं

वहीं दूसरा वाकया शेयर करते हुए मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'हम सभी क्रेजी हो गए हैं। एक बार मैं एक रेस्टोरेंट के बाथरुम में गई थी। मैंने कोहनी से बाथरूम का गेट खोला। मैंने अपने पैरों से टॉयलट की सीट उठाई। मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का नल खोला। अपने हाथ धोए। फिर बाहर आने के लिए कोहनी से बाथरूम का दरवाजा खोला और जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो मुझे महसूस हुआ कि मैं अपनी पैंट्स तो चढ़ना ही भूल गई हूं। इसी के साथ मलाइका ने लाफिंग इमोज भी बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: अभिनेत्री नंदाः 10 साल की उम्र में संभाला परिवार का बोझ, इसलिए नहीं की थी शादी

मलाइका का ये मजेजदार किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में मलाइका अरोड़ा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी, लेकिन उन्होंने सभी दिशा- निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना को मात दे दी थी और वापस अपने प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिए हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story