×

अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, सुशांत को लेकर कहीं ये बात, आज भी करती हैं बातें

सुशांत सिंह के चले जाने के बाद के समय को लेकर अंकिता ने कहा, "सुशांत का जाना (उनकी मृत्यु) यह चीज़ हमेशा मेरे साथ रहेगी। अब मैं उस मोड़ पर आ गई हूं जहां मैं नॉर्मल हूं।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 10:58 AM GMT
अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, सुशांत को लेकर कहीं ये बात, आज भी करती हैं बातें
X
अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, कहा- कभी कभी दिवंगत सुशांत से करती हूं बातें (PC: social media)

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ हुए ब्रेकअप के बाद अपने जीवन में हुए बदलावों पर भी बात की। अंकिता ने इसके साथ कई ऐसे खुलासे भी किए जिससे बॉलीवुड गलियारे में खलबली सी मच गई है।

ये भी पढ़ें:भारत हमारा बहुत अच्छा दोस्त, वार्ता में न बुलाने पर अफगान सरकार ने जताई आपत्ति

कभी कभी करती हूं बातें:

सुशांत सिंह के चले जाने के बाद के समय को लेकर अंकिता ने कहा, "सुशांत का जाना (उनकी मृत्यु) यह चीज़ हमेशा मेरे साथ रहेगी। अब मैं उस मोड़ पर आ गई हूं जहां मैं नॉर्मल हूं। लेकिन हम सबने इतना कुछ सहा है - उसके परिवार ने, मैंने और मेरे माता-पिता ने। मुझे लगता है कि पूरी दुनिया उसके लिए रो रही थी। कल एक महिला मेरे पास आई थी और वह बस रोए जा रही थी। कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं उससे बात कर सकती हूं। तो मैं उसे बता रही थी- तुम्हारे लिए देखो लोग कितना...तुमसे कितना प्यार करते थे।"

आए थे आत्महत्या के विचार

अंकिता ने जीवन के लो-फेज़ पर बात करते हुए बताया कि वह ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से खो गई थीं। उन्होंने कहा कि वह अपने बिस्तर से बाहर नहीं निकलती थीं और माता-पिता सहित किसी से भी बात नहीं करती थीं। उन्होंने कहा, "आपके दिमाग में चीज़ें आती हैं उस टाइम की क्या करूं? शायद मैं खुद को खत्म कर देना चाहती थी। लेकिन इन सबके बावजूद मैं उससे उबरी और अच्छे से बाहर आ गई।"

ये भी पढ़ें:UPSSSC VDO Exam रद्द-भड़क गए युवा, सोशल मीडिया पर निकाल रहे गुस्सा

अपने परिवार को दिया श्रेय:

अंकिता ने कहा कि वह वैसी इंसान नहीं हैं जो आसानी से 'आगे बढ़ सके' और खुद को काम में व्यस्त कर ले। उन्होंने कहा, ''मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था लेकिन मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था। मेरा जीवन खत्म हो चुका था। मैं खत्म हो चुकी थी। मुझे नहीं पता था कि इसके बाद अब क्या करना है। मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं। मैं टूट चुकी थी और परिवार मेरे पास खड़ा था जिसकी बदौलत मैं इन चीज़ों से बहुत मजबूती से उबरी।'' लोकप्रिय धारावाहिक पवित्र रिश्ता में साथ काम करने वाले अंकिता और सुशांत 6 साल से रिलेशनशिप में थे और उनका ब्रेकअप 2016 में हुआ था। सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत मिले थे।

रिपोर्ट- मेघना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story