×

मौनी रॉय की सगाई! सामने आई तस्वीर, फैंस का आया ऐसा रिएक्शन...

बॉलीवुड और टीवी जगह की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि शायद वह भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं या फिर उन्होंने सगाई कर ली।

Monika
Published on: 29 Oct 2020 3:20 AM GMT
मौनी रॉय की सगाई! सामने आई तस्वीर, फैंस का आया ऐसा रिएक्शन...
X
मौनी की डायमंड रिंग, क्या हो गई सगाई! लोगों का कन्फ्यूज रिएक्शन

इस कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स ने कई गुड न्यूज़ दिए हैं। एक बार फिर से शादी और सगाई का सिलसिला शुरू हो चूका है। पिछले हफ्ते हुई सिंगर नेहा कक्कड़ की ग्रैंड शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वही अब बॉलीवुड और टीवी जगह की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि शायद वह भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं या फिर उन्होंने सगाई कर ली।

रिंग की सचाई

लेकिन सच मानों तो इस तस्वीर कि सच्चाई कुछ और ही थी। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें, कि मौनी रॉय इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा पोस्ट में डायमंड रिंग पहने नजर आई. रिंग फिंगर में मौनी को ये रिंग पहने देख लोग कन्फ्यूज हो गए।

Mauni Roy

सोशल मीडिया पोस्ट

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब भारत में भी एक ऐसी ब्रांड है, जो इंगेजमेंट रिंग बनाने में माहिर है। मुझे उनके कलेक्शन काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। आप भी जरूर देखें। आप अपना डिजाइन कस्टमाइज भी करा सकते हैं। इसके साथ ही आपकी एक्सपर्ट्स मदद करते हैं'।

क्या विज्ञापन के लिए किया पोस्ट..

आपको बता दें, कि मौनी ने एक डायमंड रिंग की कंपनी के विज्ञापन के लिए यह पोस्ट किया है। कुछ सेलेब्स ने कमेंट कर कहा कि हमें तो लगा तुमने सगाई कर ली है। वही उन्हें फैन्स ने भी कई तरह के रिएक्शन दिए हैं।

ये भी पढ़ें…भूकंप से फिर कांपी धरती: जोरदार झटकों से डरे लोग, घरों से निकलकर भागे

बॉलीवुड फिल्म

बता दें, कि मौनी ने 2018 में आई फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में मौनी के साथ अक्षय कुमार थे। इसके बाद मेड इन चाइना और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं।

ये भी पढ़ें…यूपी की फिल्म सिटीः फिल्में तो बनेंगी, पैसा कैसे निकलेगा ये है बड़ा सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story