×

इसलिए एक्ट्रेस नहीं बनी मां! शादी के सालों बाद सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड और ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी एक्टिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाने वाली राधिका आप्टे ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही पहचान बना ली है।

Roshni Khan
Published on: 15 Jan 2020 8:28 AM GMT
इसलिए एक्ट्रेस नहीं बनी मां! शादी के सालों बाद सामने आई सच्चाई
X

मुंबई: बॉलीवुड और ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी एक्टिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाने वाली राधिका आप्टे ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही पहचान बना ली है। राधिका फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी दमदार एक्टिंग करती नजर आती हैं। दर्शक इनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी करते हैं। वो बॉलीवुड में काफी लंबे टाइम से है, इसके साथ ही उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया हैं, राधिका आप्टे को उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह जानी जाती है और इस टाइम वो बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:ट्रंप का भारत दौरा ऐसा: इन बड़े मुद्दों पर दुनिया की रहेगी नजर…

शादी को हो चुके है 07 साल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राधिका ने साल 2012 में लंदन में रहने वाले मशहूर म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी की थी और उनकी शादी को लगभग 7 साल हो चुके हैं। लेकिन उसके बाद भी वो अभी तक मां नहीं बन पाई हैं।

एक्ट्रेस राधिका के पति अपने काम में ज्यादा व्यस्त रहते हैं, जिसकी वजह से वो राधिका को ज्यादा टाइम नहीं दे पाते हैं। लेकिन फिर भी वो अपनी पत्नी को काफी ज्यादा टाइम देने की कोशिश करते हैं और जब भी वो फ्री होते हैं तो अपनी पत्नी के साथ टाइम बिताते हैं।

ये भी पढ़ें:भ्रष्टाचार में डूबा यूपी का ये जिला, जेल के अधिकारी कर रहे ऐसा काम

राधिका ने अपने करियर के दौरान कई बड़ी फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में काम किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राधिका की फिल्में लोगों को काफी पसंद आती है। वैसे इस टाइम राधिका आप्टे को सबसे ज्यादा वेब सीरीज़ में काम करने का मौका मिल रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story