×

रिया का कबूलनामा: NCB के सवालों से टूटा सब्र, पूछताछ में बताया पूरा सच

एनसीबी कई घंटों तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। जिसमें उन्होंने खुद के ड्रग्स का सेवन करने की बात को कबूल कर लिया है।

Monika
Published on: 20 Sep 2020 12:43 PM GMT
रिया का कबूलनामा: NCB के सवालों से टूटा सब्र, पूछताछ में बताया पूरा सच
X
रिया का कबूलनामा: NCB के सवालों से टूटा सब्र, पूछताछ में बताया पूरा सच

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने 14 दिन की हिरासत में रखा हैं। जहां NCB रिया से सुशांत केस मामले की पूछताछ कर रही हैं।

घंटों तक हुई पूछताछ

एनसीबी कई घंटों तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। जिसमें उन्होंने खुद के ड्रग्स का सेवन करने की बात को कबूल कर लिया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक रिया ने हर बार यह जवाब ही दिया था कि उन्होंने जो भी ड्रग्स खरीदा था वह सुशांत सिंह राजपूत और अपने दोस्तों के लिए खरीदा था, लेकिन एनसीबी की हिरासत में जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने इस बात को भी कबूल कर लिया है कि उन्होंने ड्रग्स अपने लिए भी खरीदा था। अभिनेत्री ने इस बात को एनसीबी के 55वें सवाल पर कबूला है।

यह भी पढ़ें: कृषि बिल पर बोले CM योगी-किसानों पर राजनीति करने वाले फैला रहे भ्रम

इस सवाल पर टूटा सब्र

सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से कहां था कि वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं। जिसपर एनसीबी ने कहा कि अभिनय करने के लिए अब उनके पास समय नहीं रहा। जिसके बाद ही रिया का सब्र का बंद टूट गया ओर उन्होंने यह कबूला कि वह खुद भी ड्रग्स का सेवन करती थी।

यह भी पढ़ें: कंगना से जोर-जबरदस्ती: हुआ खुलासा, बॉलीवुड पार्टियों में एक्ट्रेस से अश्लीलता

अब तक इतने लोगों की गिरफ्तारी

खबरों के अनुसार NCB ने सबसे पहले उन्हें पूछा था कि जब वह ड्रग का सेवन नहीं करती तो वह एक ड्रग्स पेडलर हुईं जो दड्रग का सेवन करने से भी ज्यादा गंभीर हैं जिसके बाद ही रिया ने NCB के सवालों का एक एक कर जवाब देना शुरू किया। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है। रिया पर ड्रग्स मुहैया करवाने, ड्रग्स के लिए पैसे देने, सुशांत के साथ पैडलर्स संग सीधे संबंध रखने, शौविक, सैमुअल, दीपेश को ड्रग्स के लिए इंस्ट्रक्शंस देने के आरोप हैं।

ये भी पढ़ें- गरीबों के मसीहा बने गुजरात के तनुज पटेल, 400000 को कराया भोजन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story