×

कंगना से जोर-जबरदस्ती: हुआ खुलासा, बॉलीवुड पार्टियों में एक्ट्रेस से अश्लीलता

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने उनसे जोर-जबर्दस्ती करने की कहानी बयान की थी। जिसपर कंगना ने भी ट्वीट के ज़रिए अपनी आप बीती शेयर की हैं।

Monika
Published on: 20 Sep 2020 11:53 AM GMT
कंगना से जोर-जबरदस्ती: हुआ खुलासा, बॉलीवुड पार्टियों में एक्ट्रेस से अश्लीलता
X
पायल घोष की तरह कई बड़े एक्टहर्स ने मुझसे भी की है जबर्दस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव दिखती हैं। उन्होंने अपने तीखे वार से बॉलीवुड के कई लोगों पर निशाना साधा हैं। उनके वार से तो कुछ महारास्ट्र सरकार भी ना बच पाई। हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने उनसे जोर-जबर्दस्ती करने की कहानी बयान की थी। जिसपर कंगना ने भी ट्वीट के ज़रिए अपनी आप बीती शेयर की हैं।

पायल घोष का बयान

कंगना का कहना है कि जो एक्‍ट्रेस पायल घोष ने कहा वैसा मेरे साथ भी हो चुका है। कई बड़े हीरो ऐसे जिन्होंने इसी तरह चीजें मेरे साथ की हैं। वो बंद वैन में या बंद दरवाजे के पीछे या पार्टी में डांस करने के दौरान आपके साथ फ्लोर पर दोस्ताना डांस करते-करते अचानक उनकी जीभ आपके मुंह में आ जाती है। कई बार वो आपको काम के लिए घर बुलाते हैं और फिर आपके ऊपर जोर-जबर्दस्ती करते हैं। इसके बाद वो जाहिर करते हैं कि वो कितने बड़े बुद्ध‌िमान हैं।



कंगना का बड़ा आरोप

अपनी बात को पूरा करते हुए कंगना ने आगे पोस्ट करते हुए लिखा "बॉलीवुड पूरी तरह से यौन हिंसा करने वाले लोगों से भरा पड़ा है। ये लोगों केवल दिखाने के लिए शादी किए हुए हैं। जबकि वे रोजाना किसी खूबसूरत लड़की को खुद को खुश करने के लिए बुलाना चाहते हैं। यही नहीं वो यही काम खूबसूरत और जरूरतमंद लड़कों के साथ भी करते हैं। हालांकि मैंने अपनी चीजों को अपने तरीके से सुधार दिया है। मुझे #MeToo की जरूरत नहीं है। लेकिन लड़कियों को जरूर इस बारे में सोचना चाहिए।"



ये भी पढ़ें: फिल्म सिटी: योगी ने किया ये बड़ा काम, डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर को दी सौगात

बॉलीवुड में MeToo फेल

इसके बाद कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में #MeToo क्यों फेल हो गया। एक अन्य ट्वीट में कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में #MeToo पूरी तरह से फेल हो गया क्योंकि ज्यादातर बलात्कारी और यौन हिंसा करने वाले लिबरल थे। उन्हीं ने ही इस आंदोलन को मार डाला। इसमें कोई दो राय नहीं कि पायल घोष के साथ गलत व्यवहार किया गया हो और वो भी दूसरे पीड़ितों की तरह चुप रही हों। लेकिन में दिल से उनके साथ हूं. हम इससे बेहतर समाज में रहने के लायक हैं।



ये भी पढ़ें: होटलों में बंपर छूट: घूमने-फिरने वालों के लिए अच्छा मौका, 31 दिसंबर तक ऑफर

मुंबई को तुलना सीरिया से

आपको बता दें, हाल ही में कंगना ने राहुल गांधी को निशाना बनाया। कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी। उनके इसी बयान के बाद से हडकंप मच गया था। शिव सेना से उनकी जंग शुरू हुई और BMC ने उनका ड्रीम ऑफिस तोड़ दिया। जिसके बाद कंगना ने ट्विटर के ज़रिए संजय राउत समेत कई राजनेताओं के बारे में खुले तौर से आवाज उठाई। और अब उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा हैं। कंगना ने उनके बयान की तुलना अपने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान से की है, जिसमें उन्होंने भारत की तुलना सीरिया से की थी।

ये भी पढ़ें- गरीबों के मसीहा बने गुजरात के तनुज पटेल, 400000 को कराया भोजन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story