×

Raj Kundra: फिर मास्क मैन बनें नजर आए राज कुंद्रा, जानिए! किस वजह से मास्क से चेहरा छुपाए फिरते हैं कुंद्रा

Raj Kundra: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अधिकतर अपने मास्क की वजह से चर्चा में आ जाते हैं। उन्हें जब भी पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, तो वह अपने एक से एक स्टाइलिश मास्क से अपना चेहरा छुपाए हुए नजर आते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 11:53 AM GMT
Raj Kundra: फिर मास्क मैन बनें नजर आए राज कुंद्रा, जानिए! किस वजह से मास्क से चेहरा छुपाए फिरते हैं कुंद्रा
X
Raj Kundra (Photo- Social Media)
Raj Kundra: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अधिकतर अपने मास्क की वजह से चर्चा में आ जाते हैं। उन्हें जब भी पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, तो वह अपने एक से एक स्टाइलिश मास्क से अपना चेहरा छुपाए हुए नजर आते हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके मास्क की जमकर चर्चा होती है।

राज कुंद्रा के नए मास्क ने खींचा ध्यान

हाल ही में राज कुंद्रा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बेहद ही यूनिक मास्क पहना हुआ हैं। इस वीडियो में राज कुंद्रा अपनी वाइफ शिल्पा शेट्टी संग नजर आ रहें हैं। दोनों को बीती शाम पपराजी द्वारा डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान राज कुंद्रा के मास्क ने एकबार फिर लोगों का ध्यान खींच लिया। उन्होंने ब्लैक कलर का ऐसा मास्क पहना था, जिससे उनका सिर से लेकर पूरा चेहरा ढका हुआ था। जहां शिल्पा शेट्टी ने मीडिया को जमकर पोज दिए, वहीं राज कुंद्रा कर से उतरकर सीधे रेस्टोरेंट में घुस गए।

अजीबो गरीब मास्क की वजह से लाइमलाइट में आ जाते हैं राज कुंद्रा

बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम जब से पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया था, जिसकी वजह से उन्हें कुछ महीनों के लिए जेल भी जाना पड़ा था, जेल से बाहर आने के बाद वह हमेशा ही अजीबो गरीब मास्क में दिखाई देते हैं। एयरपोर्ट हो, कोई इवेंट हो या फिर फैमिली के साथ राज कुंद्रा स्पॉट किए जाते हैं तो हमेशा ही वह तरह-तरह के बेहद स्टाइलिश मास्क से अपना चेहरा ढके हुए नजर आते हैं।

मास्क के चलते खूब ट्रोल होते हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में जब से जुड़ा था, उनकी जिंदगी में भूचाल आ गया था। सोशल मीडिया पर राज को जमकर ट्रोल किया गया। वहीं अभी भी राज मास्क की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसके लिए भी उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। एक शख्स ने लिखा, "ये अपने आप को बैटमैन समझता है क्या, या स्पाइडर मैन।" वहीं एक ने लिखा, "मुंह छुपाने से काली करतूतें नहीं छिपने वाली।"

जानिए आखिर क्यों मास्क पहनते हैं राज कुंद्रा

बहुत से लोगों को नहीं मालूम होगा कि राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस में मास्क पहनकर क्यों घूमते हैं, तो इसके बारे में हम आपको बताए तो इसकी वजह का खुलासा राज कुंद्रा कर चुके हैं। उन्होंने मास्क पहनने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा था कि वह मास्क पब्लिक के लिए नहीं बल्कि मीडिया से छिपने के लिए पहनते हैं। पब्लिक प्लेस पर बिना चेहरा ढके आकर मीडिया को उनकी तस्वीरें क्लिक करने का मौका नहीं देना चाहते, क्योंकि वह मीडिया ट्रायल से हर्ट हैं। मीडिया हमारे देश की लॉ से बढ़कर नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story