×

Sulochana Latkar Death: नहीं रहीं बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुलोचना लाटकर, 94 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Sulochana Latkar Death: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसने हर किसी को हिला कर रख दिया है। इसी बीच फिर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक जानी मानी दिग्गज अदाकारा सुलोचना लाटकर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 8:10 PM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 8:49 PM GMT)
Sulochana Latkar Death: नहीं रहीं बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुलोचना लाटकर, 94 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
X
Sulochana Latkar (Photo- Social Media)

Sulochana Latkar Death: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसने हर किसी को हिला कर रख दिया है। जी हां!! बैक टू बैक कई मौतें हो चुकीं हैं और अब इसी बीच फिर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक जानी मानी दिग्गज अदाकारा सुलोचना लाटकर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकीं हैं। जी हां! सुलोचना लाटकर ने 94 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली।

तबीयत खराब होने के चलते हॉस्पिटल में थीं एडमिट

अभिनेत्री सुलोचना लाटकर 94 साल की थी और इसी की वजह से वह बढ़ती उम्र की बीमारियों से जूझ रहीं थीं। हालांकि पिछले दिनों ज्यादा तबियत खराब होने की वजह से उन्हें दादर के सुश्रुषा हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, और अब खबर आ रही है कि आज शाम को उनका निधन हो गया है।

कब होगा अंतिम संस्कार

सुलोचना लाटकर ने एक्टिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया। उनके निधन की खबर सामने आते ही बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। लोग अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दे रहें हैं। वहीं बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सुलोचना लाटकर का अंतिम संस्कार 5 जून 2023 को दादर के शिवाजी पार्क शमशान घाट पर किया जाएगा।

हिंदी के साथ ही मराठी फिल्मों में भी कर चुकीं थीं काम

अभिनेत्री सुलोचना लाटकर हिंदी फिल्मों के साथ ही कई मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकीं थीं, और इसके लिए उन्हें पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। बताते चलें कि सुलोचना लाटकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकीं थीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की कई फिल्मों में मां का किरदार निभाया था, जो काफी फेमस हुआ था। साथ ही वह राजेश खन्ना और दिलीप कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकीं थीं।

सुलोचना लाटकर फिल्म

सुलोचना लाटकर की फिल्मों के बारे में बताएं तो वह भोला भाला, कटी पतंग, अमीर गरीब, भाई बहन, एक फूल चार कांटे, प्यार मोहब्बत, डोली, जॉनी मेरा नाम, रेशमा, आशिक हूं बहारों का, शेरा समेत कई फिल्मों में काम कर चुकीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story