×

पाकिस्तान से उर्मिला का संबंध, तो सास-ससुर का गुस्सा निकाला भारत पर

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने इसी साल से कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर पॉलिटिक्स में एंट्री कर ली है। उर्मिला ने आर्टिकल-370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किए जाने पर गुरुवार को केंद्र पर निशाना साधा। उर्मिला ने बताया कि कश्मीर में तमाम तरह के बैन के कारण उनके पति पिछले 22 दिनों से वहां रह रहे अपने माता-पिता से बात नहीं कर पाए हैं।

Roshni Khan
Published on: 30 Aug 2019 8:19 AM GMT
पाकिस्तान से उर्मिला का संबंध, तो सास-ससुर का गुस्सा निकाला भारत पर
X

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने इसी साल से कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर पॉलिटिक्स में एंट्री कर ली है। उर्मिला ने आर्टिकल-370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किए जाने पर गुरुवार को केंद्र पर निशाना साधा। उर्मिला ने बताया कि कश्मीर में तमाम तरह के बैन के कारण उनके पति पिछले 22 दिनों से वहां रह रहे अपने माता-पिता से बात नहीं कर पाए हैं।

ये भी देखें:शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गयी थी ये अभिनेत्रियाँ, नंबर-1 पर हैं श्रीदेवी

उर्मिला मातोंडकर ने यहां पत्रकारों से कहा, 'सवाल सिर्फ आर्टिकल 370 हटाने का नहीं है। यह अमानवीय तरीके से किया गया।' गौरतलब है कि मातोंडकर चुनाव हार गई थीं।।

केंद्र ने हटाया आर्टिकल- 370

केंद्र सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर को लेकर ऐतिहासिक फैसला लिया। गृहमंत्री अमित शाह ने संसद के दोनों सदन में कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35 ए को हटाने का विधेयक पेश किया, जो पूर्ण बहुमत से पास हो गया।

ये भी देखें:पाकिस्तान में आज भी चलता है कबीलाई सिस्टम

जम्मू-कश्मीर विधेयक पेश किये जाने के बाद से ही राज्य में अभूतपूर्व सुरक्षा है। हालांकि हालात सामान्य धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story