×

Bollywood Actress: बॉलीवुड की ये 8 अभिनेत्रियां हर पल शराब के नशे में रहती हैं धुत

Bollywood Actress: आज हम आपको यहां बॉलीवुड की उन 8 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें कई बार पार्टियों में बेसुध हालत में देखा गया है। आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 March 2023 1:36 PM GMT
Bollywood Actress: बॉलीवुड की ये 8 अभिनेत्रियां हर पल शराब के नशे में रहती हैं धुत
X
Bollywood Actress (Image Credit: Instagram)

Bollywood Actress: बॉलीवुड शराब और नशे के लिए काफी बदनाम है। इस चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो नशे की लत के शिकार हो जाते हैं। इनमें से कुछ एक्ट्रेस भी हैं, जिन्हें कई बार तो पार्टियों में हाथों में जाम लिए देखा गया है। हालांकि, कुछ स्टार ऐसे भी हैं, जो इन सब से बेहद दूर रहते हैं। लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो ज्यादातर पार्टियों में बेसुध हालत में पाई गई हैं।

विद्या बालन (Vidhya Balan)

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एंड खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में नाम कमाने वाली विद्या को कई बार नशे की हालत में देखा गया है। एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाली विद्या की अदाकारी के जहां लोग फैन हैं, तो वहीं कई बार उन्हें शराब की हालत में धुत होने के लिए ट्रोल भी किया गया है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा भी इस मामले में किसी से कम नहीं हैं। इन्हें भी कई बार देर रात तक पार्टी में देखा गया है। हाल ही में, एक्ट्रेस को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पार्टी के दौरान शराब के नशे में धूत देखा गया था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

मलाइका अरोड़ा की सबसे अच्छी दोस्त करिश्मा कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस को कई बार शराब के नशे में देखा जा चुके है, जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। तस्वीरें ही नहीं, बल्कि करिश्मा के कई वीडियोज भी सामने आ चुके हैं, जिनमें वह नशे में लड़खड़ाते हुए भी दिखी हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

वैसे, अगर कैटरीना कैफ को देखा जाए तो आपको लगेगा नहीं की वह भी इस लिस्ट में शामिल हों सकती हैं, लेकिन ऐसा है। जी हां, कैटरीना कैफ को भी कई बार शराब की हालत में लड़खड़ाते हुए देखा गया है। भले कैटरीना आज अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन अपनी इन हरकतों के कारण वह कई बार ट्रोल के निशाने पर भी आ चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

इस लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह की 'मस्तानी' का नाम भी शामिल है। जी हां, हम दीपिका पादुकोण की बात कर रहे हैं, जिन्हें कई बार मशहूर निर्देशक करण जौहर की पार्टी में नशे की हालत में देखा गया है। सोशल मीडिया पर दीपिका के कई वीडियोज भी वायरल हो चुके हैं, जिनमें वह नशे की हालत में धुत पाई गई हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर को भी कई बार नशे की हालत में देखा गया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह नशे में धुत पाई गई हैं।

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

अमीषा पटेल का नाम सुनकर कई लोगों को हैरानी हुई होगी, क्योंकि उनको देखकर ऐसा लगता नहीं है कि उनके इस तरह के भी शौक होंगे, लेकिन यह सच है कि अमीषा पटेल को भी कई बार नशे में धुत पाया गया है। एक्ट्रेस को पार्टी करने का भी काफी शौक है। सोशल मीडिया पर भी अमीषा की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह नशे में धुत नजर आई हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

कपूर खानदान की एक और लाडली करीना कपूर भी इस मामले में कम नहीं हैं। करीना की कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिनमें उन्हें नशे में चूर देखा गया है। करिश्मा-करीना दोनों को ही अक्सर पार्टिज करते हुए देखा जाता है।

खैर, वैसे यह तो सभी जानते हैं कि शराब पीना हमारी सेहत के लिए सही नहीं है, लेकिन फिर भी इस बात को मानता कोई नहीं है। फिलहाल, इनमें से आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story