×

Bollywood Actress: मोटी कमर वाली ये हसीनायें बॉलीवुड में बनी नंबर वन, जीरो फिगर नहीं बल्कि एक्टिंग से हुई फेमस

Bollywood Actress: आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी एक समय पर बेहद मोटी हुआ करती थीं, लेकिन अपना वजन कम कर आज वह बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 July 2023 3:47 AM GMT
Bollywood Actress: मोटी कमर वाली ये हसीनायें बॉलीवुड में बनी नंबर वन, जीरो फिगर नहीं बल्कि एक्टिंग से हुई फेमस
X
Bollywood Actress (Image Credit: Instagram)

Bollywood Actress: सही कहते हैं 'कोई भी चीज इतनी आसानी से नहीं मिलती है।' एक कामयाब इंसान बनने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी पड़ती है। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने एक कामयाब एक्ट्रेस बनने के लिए काफी मेहनत की है। जी हां...एक कामयाब एक्ट्रेस बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। अपनी बॉडी को मेंटेन करना, खूबसूरत दिखना और अपने आप को हमेशा परफेक्ट रखना। यह इतना आसान भी नहीं है, जितना हमें लगता है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने इंडस्ट्री में नंबर वन एक्ट्रेस बनने के लिए अपने आप को फैट टू फिट किया है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Weight Loss Journey)

बॉलीवुज के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन आज से कुछ सालों पहले सोनम कपूर बेहद मोटी थी। लेकिन एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने 30 किलो तक वजन कम किया और आज भी अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए योग, कार्डियो और हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Weight Loss Journey)

परिणीति ने बॉलीवुड में साल 2012 में डेब्यू किया था, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग के बावजूद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था। बस फिर क्या था? परिणीति ने इंडस्ट्री से एक साल का ब्रेक लिया और अपना वजन कम कर वापस लौटी। इसके बाद परिणीति ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Weight Loss Journey)

एक समय पर सोनाक्षी सिन्हा का वजन 90 किलो हुआ करता था, लेकिन अपनी फिल्म 'दबंग' में डेब्यू करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की और 90 से 60 किलो वजन पर आ गई। आज वह अपनी गजब की खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Weight Loss Journey)

आलिया भट्ट आज इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं और बहुत जल्द वह हॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन इतनी कामयाबी आलिया को इतनी आसानी से नहीं मिली है।

इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले आलिया ने तीन महीने में अपना 16 किलो वजन घटाया था और आज भी वह अपनी खूबसूरती और फिगर को मेंटेन करने के लिए खूब मेहनत करती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story