×

आगरा सेंट्रल जेल के बाहर स्पॉट हुई यामी गौतम, फैंस ने कहा- नकाब हटाओ

जानकारी के मुताबिक, आगरा के सेंट्रल जेल में बॉलीवुड फिल्म दसवीं की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam ) के अलावा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) भी नजर आएंगे।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 9:46 AM GMT
आगरा सेंट्रल जेल के बाहर स्पॉट हुई यामी गौतम, फैंस ने कहा- नकाब हटाओ
X
आगरा सेंट्रल जेल के बाहर स्पॉट हुई यामी गौतम, फैंस ने कहा- नकाब हटाओ

आगरा: ताज नगरी के सेंट्रल जेल में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam ) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की शूटिंग चल रही है। आज यामी गौतम जब सेंट्रल जेल से बाहर निकली, तब वहां उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। उसी भीड़ में से एक फैंस ने जोर की आवाज देते हुए कहा, “इस नकाब को तो हटाओ”।

फैंस ने कहा- इस नाकाब को तो हटाओ

आगरा में शूटिंग करने पहुंची यामी गौतम (Yami Gautam ) को सेंट्रल जेल के बाहर देखा गया। वहां मौजूद फैंस ने उनकी एक झलक पाने के काफी उत्सुक थे। बता दें कि जब यामी जेल से बाहर आते वक्त मास्क में नजर आई। तभी किसी फैंस ने जोर से आवाज देते हुए कहा, “इस नकाब को तो हटाओ”। फैंस के कहने पर यामी गौतम (Yami Gautam ) ने का केवल मास्क हटाया बल्कि हाथ उठाकर लोगों का अभिनंदन भी किया।

ये भी पढ़ें... लाशों के टुकड़े-टुकड़े: तेज रफ्तार में भिड़े कार और ट्रेलर, हादसे से कांप उठा राजस्थान

सिंपल सूट में दिखी यामी

बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam ) ने रेड और व्हाइट कलर का एक सिम्पल सलवार-सूट कैरी की हुई थी। वहीं यामी ने फेस मास्क लगाई हुई थी। इस सूट में यामी गौतम (Yami Gautam ) को काफी खूबसूरत लग रही थी।

dasvi

किस फिल्म की हो रही है शूटिंग

जानकारी के मुताबिक, आगरा के सेंट्रल जेल में बॉलीवुड फिल्म दसवीं की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam ) के अलावा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अभिषेक (Abhishek Bacchan) इस फिल्म के मुख्य किरदार है। अभिषेक ने इस फिल्म में प्रभावशाली नेता गंगाराम चौधरी का रोल निभा रहे हैं, वहीं यामी गौतम (Yami Gautam ) इस फिल्म में एक पुलिस अफसर का रोल निभा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story