×

लाशों के टुकड़े-टुकड़े: तेज रफ्तार में भिड़े कार और ट्रेलर, हादसे से कांप उठा राजस्थान

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के मंडली थाना इलाके में सोमवार को हुई भयानक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके तुरंत बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 6:53 AM GMT
लाशों के टुकड़े-टुकड़े: तेज रफ्तार में भिड़े कार और ट्रेलर, हादसे से कांप उठा राजस्थान
X
हादसा सुबह करीब 9 बजे माडपुरा-दुर्गापुरा मेगा हाइवे की सरहद पर हुआ। ऐसे में यहां ट्रेलर और कार में भीषण भिड़ंत हो गई। इस घटना के बाद सड़क पर कोहराम मच गया।

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां जिले के मंडली थाना इलाके में सोमवार को हुई भयानक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके तुरंत बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे का शिकार हुए मृतकों में 3 पुरुष और 1 बच्चा शामिल बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने शवों को कल्याणपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें...‘अमरिंदर सिंह परिवार का मुख्तार अंसारी को खुला संरक्षण’: राज्यसभा सांसद बृजलाल

ट्रेलर और कार में जोरदार भिड़ंत

हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 9 बजे माडपुरा-दुर्गापुरा मेगा हाइवे की सरहद पर हुआ। ऐसे में यहां ट्रेलर और कार में भीषण भिड़ंत हो गई। इस घटना के बाद सड़क पर कोहराम मच गया। इस हादसे के बाद मेगा हाइवे के दोनों और वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

बताया जा रहा कि हादसे में कार सवार लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने पर मंडली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं बाद में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया।

ये भी पढ़ें...देश के किसान नाराज हैं, लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हैं: मायावती

कार हुई चूर-चूर

इस बारे में ये खबर है कि हादसे का शिकार कार गंगापुर से बालोतरा की तरफ आ रही थी। तभी उसकी ट्रेलर से भिड़ंत हो गई थी। और कोयले से भरा ट्रेलर जोधपुर की तरफ जा रहा था। फिर हादसे के बाद ट्रेलर पलट गया।

भयानक हादसे में कार चकनाचूर हो गई। इसके बाद घायलों का प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर कर दिया गया है। ऐसे में अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। वहीं घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें...असम में भाजपा के खिलाफ सीएए और एनआरसी को बनाया हथियार

Newstrack

Newstrack

Next Story