×

'अमरिंदर सिंह परिवार का मुख्तार अंसारी को खुला संरक्षण': राज्यसभा सांसद बृजलाल

बीजेपी के राज्य सभा सांसद बृजलाल ने मुख्तार अंसारी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जोरदार हमला बोला है। साथ ही अमरिंदर परिवार पर मुख़्तार को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 6:34 AM GMT
अमरिंदर सिंह परिवार का मुख्तार अंसारी को खुला संरक्षण: राज्यसभा सांसद बृजलाल
X
इससे पहले पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बीते दिनों लखनऊ के ताज होटल में  मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात की थी।

लखनऊ/नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी इन दिनों यूपी और पंजाब की सरकारों के बीच 'हॉट टॉक' का सबब बने हुए हैं।

मुख्तार अंसारी को लेकर दोनों राज्य सरकारों की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है। कोर्ट में दोनों सरकारों की ओर से नामचीन वकील खड़े हो रहे हैं।

यूपी को मुख्तार अंसारी चाहिए लेकिन पंजाब मुख्तार अंसारी को देने को तैयार नहीं है। यूपी सरकार, पंजाब सरकार पर खुलेआम मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाती रही है।

वाराणसी: पुलिस की रडार पर मुख्तार अंसारी का गुर्गा, जमीन पर कब्जा करने का आरोप

राज्य सभा सांसद बृजलाल ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बोला जोरदार हमला

इसी कड़ी में अगला नाम उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी और बीजेपी के राज्य सभा सांसद बृजलाल का भी जुड़ गया है। बृजलाल ने मुख्तार अंसारी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जोरदार हमला बोला है। साथ ही अमरिंदर परिवार पर मुख्तार अंसारी को खुला संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है।

राज्य सभा सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘अमरिंदर सिंह परिवार का मुख्तार अंसारी को खुला संरक्षण। 1991 में यूपी में भाजपा सरकार आने पर वह भागकर पंजाब , और हरियाणा के चौटाला में शरण पाया था। AK-47 और 45 पिस्टल की खेप पंजाब के प्रभजोत डिंपी ने दी थी।

उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ एक दैनिक समाचार पत्र की खबर को भी अपनी वॉल पर शेयर किया है। साथ ही उस खबर को गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के ट्विटर हैंडल बीजेपी4इंडिया को भी टैग किया है।

Brijlal 'अमरिंदर सिंह परिवार का मुख़्तार अंसारी को खुला संरक्षण': राज्यसभा सांसद बृजलाल(फोटो:सोशल मीडिया)

लखनऊ में मुख्तार के परिवार से मिले पंजाब के जेल मंत्री, प्रोटोकाल का नहीं किया पालन

लखनऊ में मुख्तार के परिवार से पंजाब के जेल मंत्री कर चुके हैं मुलाकात

इससे पहले पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बीते दिनों लखनऊ के ताज होटल में मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात की थी।

लेकिन उन्होंने ना तो सरकारी प्रोटोकाल लिया ना ही सरकारी सूचना दी। चर्चा इस बात की भी है कि वे राजधानी से गोपनीय मिशन निपटा कर वापस चले गये। उनके साथ एक माफिया का रिश्तेदार भी था।

Mukhtar लखनऊ में मुख्तार के परिवार से मिले पंजाब के जेल मंत्री, प्रोटोकाल का नहीं किया पालन(फोटो:सोशल मीडिया)

मुख्तार की ‘सल्तनत’ पर योगी सरकार का चला बुलडोजर, करोड़ों की सम्पत्ति ध्वस्त

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story