×

फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये एक्ट्रेस, 7वीं थी कुंवारी

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रिया हैं जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी। लेकिन उन्होंने कभी भी फिल्म की शूटिंग नहीं छोड़ी थी। साथ ही कई तो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Jun 2019 1:19 PM GMT
फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये एक्ट्रेस, 7वीं थी कुंवारी
X

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रिया हैं जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी। लेकिन उन्होंने कभी भी फिल्म की शूटिंग नहीं छोड़ी थी। साथ ही कई तो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। आई हम आपको बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में...

काजोल

काजोल बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। 1999 में काजोल ने अभिनेता अजय देवगन से शादी की थी। उनके एक बेटा और एक बेटी है। 2010 में काजोल फिल्म 'वी आर फॅमिली' की शूटिंग के दौरान दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और करण जौहर ने काजोल का पूरा ख्याल रखा था। इस फिल्म के बाद, काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें...अंतर केवल मानसिक दृष्टिकोण का, अध्यात्म की राह पर ही आनंद

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। माधुरी दीक्षित फिल्म 'देवदास' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। इस फिल्म में उन्होंने 'मार डाला' गाने में बेहतरीन डांस भी किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सुंदरता के लिए पूरी दुनिया में जाना जाती हैं। ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। 2011 में ऐश्वर्या राय को 'हीरोइन' फिल्म के लिए कास्ट किया था। ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म के कई सीन शूट भी कर लिए थे, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वो प्रेग्नेंट थीं, इसीलिए उन्होंने फिल्म को अधूरी छोड़ दिया था। बाद में, 'हीरोइन' फिल्म के लिए करीना कपूर खान को कास्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें...‘मोदी जी, आडवाणी जी ने आपके बारे में ठीक ही कहा था’

फराह खान

फराह खान बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में निर्देशित कर चुकी हैं। फराह खान 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। प्रेगनेंसी के दौरान ही फराह खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। इस फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद फराह खान को एक साथ 3 संताने हुई थीं जिसमें एक बेटा हुआ और दो बेटी हुई थी।

जूही चावला

जूही चावला बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। जुही चावला ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी हैं। जूही चावला 2003 में आई फिल्म 'झंकार बीट्स' के दौरान प्रेग्नेंट थी। इस फिल्म के कुछ समय बाद जूही ने एक बेटे अर्जुन मेहता को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें...लापता तेजस्वी यादव के लगे पोस्टर, ढूंढ कर लाने पर मिलेगा ‘5100’ का इनाम

जया बच्चन

जया बच्चन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं। अमिताभ और जया ने 'शोले' फिल्म से पहले ही शादी कर ली थी और 'शोले' फिल्म की शूटिंग के दौरान जया बच्चन प्रेग्नेंट थी। इस फिल्म के बाद जया ने बेटी श्वेता को जन्म दिया था।

श्रीदेवी

श्रीदेवी 1997 में आई फिल्म 'जुदाई' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी। आपको बता दें कि उस समय श्रीदेवी कुंवारी थीं। इस फिल्म की शूटिंग के कुछ समय बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी। इस फिल्म के बाद श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story