×

लापता तेजस्वी यादव के लगे पोस्टर, ढूंढ कर लाने पर मिलेगा '5100' का इनाम

बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार हो रही मासूमों की मौतों पर हाहाकर मचा हुआ है। इस बीच बिहार में छोटी सी छोटी घटना पर नीतीश कुमार से सवाल पूछने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहां हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Jun 2019 12:26 PM GMT
लापता तेजस्वी यादव के लगे पोस्टर, ढूंढ कर लाने पर मिलेगा 5100 का इनाम
X

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार हो रही मासूमों की मौतों पर हाहाकर मचा हुआ है। इस बीच बिहार में छोटी सी छोटी घटना पर नीतीश कुमार से सवाल पूछने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहां हैं, ये प्रश्न इन दिनों बिहार के सियासी गलियारों से लेकर आम जनमानस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। तेजस्वी कहां हैं? क्योंकि बिहार में चमकी बुखार से हुई मासूमों की मौत अभी तक उनका कोई बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें...जी-20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने जापान जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फिलहाल कहां हैं, यह भी चर्चा का विषय बना है। अब बिहार में तेजस्वी के लापता होने और उन्हें ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपये के नकद इनाम का ऐलान करने वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें...योग दिवस पर राखी सांवत ने पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें, यहां देखिए

बिहार में एक्यूट इन्सेफलाइटिस सिंड्रोम(चमकी बुखार) से मरने वालों मासूमों की संख्या 140 के पार पहुंच गई। इस बीच खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले तमन्ना हाशमी के नाम से मुजफ्फरपुर में पोस्ट लगाए गए हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है, 'नेती प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढकर लाने वाले को 5,100 रुपये का नकद इनाम। नोट: 2019 लोकसभा के परिणाम के बाद से लापता हैं।'

यह भी पढ़ें...सीतारमण ने राज्यों से कहा- केंद्र आर्थिक वृद्धि की दिशा तय करता

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल में रहते तेजस्वी ही पार्टी का सारा काम देखते हैं। हालांकि, मुजफ्फरपुर मुद्दे पर उनकी ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है। उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा है कि संभवत: तेजस्वी यादव इंग्लैंड में क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story