×

अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर के लिए कही ऐसी बात, एक्टर ने कर दी बोलती बंद

बॉलीवुड में अक्सर सलेब्स को एक दूसरे पर वार करते देखा गया है। कोई किसी के कपड़ों को लेकर बात करता है, तो कोई एक्टिंग को लेकर।

Monika
Published on: 7 Dec 2020 6:29 AM GMT
अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर के लिए कही ऐसी बात, एक्टर ने कर दी बोलती बंद
X
अनिल कपूर-अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर वॉर, एक्टर को कही ऐसी बात

बॉलीवुड में अक्सर सलेब्स को एक दूसरे पर वार करते देखा गया है। कोई किसी के कपड़ों को लेकर बात करता है, तो कोई एक्टिंग को लेकर। ट्विटर पर इन दिनों स्टार्स ऐसे ही ज़ुबानी जंग लड़ते नज़र आते हैं। फिर चले वो कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच की लड़ाई हो या फिर कोई और सेलेबस।

इस सेलेब का ट्वीट वायरल

लेकिन कंगना रनौत से हट कर भी एक सेलेब ऐसा है जो ट्विटर पर काफी ट्रेंड करता हैं। वह हैं अनुराग कश्यप। वह आए दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। फिर चाहे बात उनके समर्थन में हो या फिर उन्हें विरुद्ध।

अनिल कपूर पर किया हमला

अब अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया हैं। जिसमें दोनों की भिड़त पहले मज़ाक से शुरू हुई, लेकिन मज़ाक धीरे धीरे सीरीयस हो गई। पात इतनी दूर पहुंच हुई कि अनुराग ने अनिल कपूर की एक्टिंग और फिल्मों पर ही सवाल उठा दिया तो वहीं अनिल भी अनुराग की फिल्मों और करियर को नीचा दिखाने से नहीं चूके।

ये भी पढ़ें: बाॅलीवुड से टीवी तक मातम: 2020 में हुई इन एक्टर्स की मौत, सदमे में इंडस्ट्री

अनिल कपूर का यह ट्वीट

एक्टर अनिल कपूर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने नेटफ्लिक्स की बेस्ट सीरीज़ में से एक दिल्ली क्राइम की तारीफ की। अनिल ने ट्वीट कर लिखा- मैंने एक बार कहा था और आज मैं फिर कह रहा हूं.. वो डिजर्व करते हैं। दिल्ली क्राइम की पूरी टीम को बहुत मुबारकबाद। अच्छा लगता है ये देखकर कि अब हमारे और लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है।



ये भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट, भड़के यूजर्स ने दी ये सलाह

अनिल के इस ट्वीट पर अनुराग ने लिखा- अच्छा लगा ये देखकर कि डिजर्विंग लोगों अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। वैसे आपका ऑस्कर किधर है? नो? अच्छा नॉमिनेशन।



जिसके बाद अनिल कपूर ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा-आप ऑस्कर के करीब ही तब आए थे जब आपने टीवी पर स्लमडॉग मिलेनियर को ऑस्कर जीतते हुए देखा था।

अनुराग का जवाब

अनिल के ट्वीट पर अनुराग ने जवाब देते हुए लिखा- कहा जाता है कि के-के-किंग ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था, आप तो शायद इस फिल्म के लिए सेकेंड च्वाइस थे ना? अनुराग के ट्वीट पर अनिल ने फिर लिखा, ‘किसी ने काम करने से मना किया और मैंने उसे किया, मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। काम काम होता है.. तुम्हारे जैसे काम ढूंढते वक्त बाल तो नहीं नोंचने पड़ते।

अनुराग ने लिखा- सर आप तो बालों की बात करिए ही मत...आपको तो अपने बालों के दम पर ही रोल्स मिलते हैं।

अनिल का जवाब - बेटा...मेरे जैसा करियर बनाने के लिए आपके अंदर सीरियस स्किल्स होने चाहिए। ऐसे ही नहीं चल रही हमारी गाड़ी 40 साल से।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड पर आफत: अब दिलीप कुमार पहुंचे अस्पताल, दुआओं का दौर जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story