×

बाॅलीवुड से टीवी तक मातम: 2020 में हुई इन एक्टर्स की मौत, सदमे में इंडस्ट्री

2020 ने बहुत बुरा दिन दिखाया हैं। इस साल कई एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कहा है। फिर चाहे वह टीवी इंडस्ट्री से हो या फिर बॉलीवुड से।

Monika
Published on: 7 Dec 2020 5:46 AM GMT
बाॅलीवुड से टीवी तक मातम: 2020 में हुई इन एक्टर्स की मौत, सदमे में इंडस्ट्री
X
टीवी से लेकर बॉलीवुड तक छाया मातम, 2020 में इन एक्टर्स का निधन

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का सोमवार को निधन हो गया। दिव्या टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गुलाबो का किरदार निभाती थी। कोरोना वायरस का शिकार होने की वजह से उनकी मौत हो गई। कुछ दिनों से वह वेंटिलेटर पर थी। जिसके बाद सोमवार सुबह उनका निधन हो गया।

2020 ने बहुत बुरा दिन दिखाया हैं। इस साल कई एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कहा है। फिर चाहे वह टीवी इंडस्ट्री से हो या फिर बॉलीवुड से। अपने चाहिते स्टार्स को यू दुनिया से अलविदा करते देख उनके फैन्स भी काफी उदास और दुखी दिखे।

इरफ़ान खान

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक खुद के बलबूते अपनी पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था। साल 2018 में अभिनेता को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। लगातार तबियत बिगड़ने से उनका निधन हो गया।

ऋषि कपूर

अभी बॉलीवुड और उनके फैन्स इरफ़ान खान की मौत से उभर भी नहीं पाए थे कि 30 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया। ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे।

योगेश गौर

बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बाद कर एक गीत देने वाले योगेश गौर ने 29 मई को दुनिया से अलविदा कहा। इनके निधन से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था।

मोहित बघेल

पॉपुलर कॉमेडियन मोहित बघेल की यू अचानक मौत की खबर सुन सभी हैरान रह गए थे। वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे जिसके बाद 23 मई को उन्होंने आखरी सांस ली। इन्होंने सलमान खान और परिणिति चोपड़ा जैसे स्टार्स के साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें: टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित

मनमीत ग्रेवाल

टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने 16 मई को खुदकुशी कर ली थी। लॉक डाउन की वजह से उनका काम बंद हो गया था जिसके चलते वह आर्थिक तंगी से जुझ रहे थे। एक्टर ने सीरियल आदत से मजबूर में काम किया था।

सचिन कुमार

सचिन कुमार ने सुपर हिट सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में काम किया था। 15 मई को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सचिन रिश्ते में एक्टर अक्षय कुमार के कजिन लगते थे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड पर आफत: अब दिलीप कुमार पहुंचे अस्पताल, दुआओं का दौर जारी

रवि पटवर्धन

मराठी फिल्मों के दिग्गत एक्टर रवि पटवर्धन का 6 दिसंबर को निधन हो गया था। उन्होंने लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था। मराठी फिल्मों के साथ इन्हें बॉलीवुड और हिंदी तक सीरियल में भी देहा गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story