×

बॉलीवुड कलाकारों का अयोध्या मामले में आया ऐसा रिएक्शन

कई सालों से जिस फैसले का सभी को इंतेजार था। आज शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या मामलें पर फैसला आ गया है। फैसला आने के बाद बहुत लोग खुश हैं तो कुछ लोग दुखी भी हैं।

Roshni Khan
Published on: 9 Nov 2019 11:09 AM GMT
बॉलीवुड कलाकारों का अयोध्या मामले में आया ऐसा रिएक्शन
X

मुंबई: कई सालों से जिस फैसले का सभी को इंतेजार था। आज शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या मामलें पर फैसला आ गया है। फैसला आने के बाद बहुत लोग खुश हैं तो कुछ लोग दुखी भी हैं। कोर्ट ने फैसला रामलला के हित में दिया तो वहीं मुस्लिम दल को 5 एकड़ जमीन दी। जिसे मुस्लिम सांसद ओवैसी ने खैरात बता रहें हैं। इस फैसले पर राजनीती में सियासत होना शुरू हो गई है। ऐसे में आपने सबके ट्वीट पढ़े या देखें होंगे। तो हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्ट्रास के बारें में बतातें हैं जिन्होंने देश में हुए इस बड़े फैसले पर ट्वीट कर अपनी राय दी है। और देश में अमन और शांति का संदेश दिया।

ये भी देखें:अयोध्या में बनेगा राम मंदिर, इस आस में तरसता था पत्थर, आज सुन न सका फैसला









ये भी देखें:अयोध्या में बनेगा राम मंदिर, इस आस में तरसता था पत्थर, आज सुन न सका फैसला











ये भी देखें:अयोध्या का विवाद समझना है तो इन 5 किरदारों के बारे में जरुर जानना होगा

ऐसे ही बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होंने अयोध्या मामलें पर अपनी-अपनी राय दी। सभी ने यही कहा फैसलें सही है और हमे इसका सम्मान करना चाहिए। देश में सब लोग शांति और प्यार से रहें सबकी यही कामना हैं। फ़िलहाल अभी बहुत से एक्टर्स हैं जिन्होंने अयोध्या मामलें पर अपनी राय नहीं दी हैं। बहुत से फैंस को उनके बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन का वेट है। सब देखना चाहतें हैं उनके पसंदीदा एक्टर्स की राय।

हम तो यही कहेंगे की फैसला जो भी हुआ। बस देश में एकता बनी रहें। और लोगों के बीच इस मुद्दे को लेकर कोई भी विवाद न हो। अगर कोई इस मुद्दे को लेकर लड़ाई की भावना रखता है, तो उसे रोखने की जरुरत हैं और उसे देश के लिए जागरूक कराने की जरुरत है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story