×

बॉलीवुड को भाया लंदन: इन स्टार्स ने बसाया यहां आशियाना, बनाया आलिशान घर

बॉलीवुड के कई कलाकारों ने तो लंदन में भी अपना आशियाना बना लिया है। आज हम इन्हें स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनके भारत के साथ साथ लंदन में भी आलीशान घर है।

Monika
Published on: 7 Sep 2020 8:11 AM GMT
बॉलीवुड को भाया लंदन: इन स्टार्स ने बसाया यहां आशियाना, बनाया आलिशान घर
X
लंदन में भी है बॉलीवुड के इन सितारों का आलीशान घर(social media )

बॉलीवुड स्टार्स जब भी अपने काम से फुर्सत मिलती हैं, वो विदेशों में अपनी छुट्टियां बिताना पसंद करते हैं। स्टार्स की पहली पसंद लंदन ही मानी जाती है। साल में एक दो बार तो ये लंदन ट्रिप लगा ही लेते हैं। इस शहर की खूबसूरती , फैशन स्टेटमेंट, रॉयल अंदाज सितारों को खूब भाता है। बॉलीवुड के कई कलाकारों ने तो लंदन में भी अपना आशियाना बना लिया है। आज हम इन्हें स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनके भारत के साथ साथ लंदन में भी आलीशान घर है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के 'मन्नत' के बारे में तो सभी जानते हैं। उन्होंने लंदन में भी एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा हुआ है। सेंट्रल लंदन के पार्क लेन में शाहरुख खान का घर है। जहां वो अक्सर अपने परिवार के साथ लंदन छुट्टियां बिताने के लिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 7 सितंबर राशिफल: वृश्चिक राशि को मिलेगा शोक संदेश, जानें बाकी राशियों का हाल

अजय देवगन

अजय देवगन को महंगी गाड़ियों से लेकर बेशकीमती चीजों का शौक है। उन्होंने भी लंदन में खुद का एक घर खरीदा हुआ है। काजोल को लंदन बहुत पसंद है। उनका सपना था कि उनका एक घर लंदन में हो।

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन वाले घर में रहती हैं। शादी से पहले ही कपल ने घर खोजना शुरू कर दिया था।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा का जुहू में आलिशान बंगला हैं और लंदन वाला बंगला उनके पति राज कुंद्रा ने तोहफे में दिया था। राज कुंद्रा का वहां बड़ा बिजनेस है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में नया पद: बागी नेता बने ‘चिट्ठी लेखक’, संगठन से हुए बाहर

जूही चावला

जूही चावला ने भी लंदन में घर लिया हुआ है। जूही के पति जय मेहता बड़े बिजनेसमैन हैं। दोनों बच्चे जान्हवी मेहता और अर्जुन मेहता लंदन में ही पढ़ाई करते हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना आज भले ही इंडिया में रह रही हो, लेकिन कटरीना का जन्म हांग कांग में हुआ था। 2011 में कटरीना ने लंदन के Hampstead area में बड़ा बंगला खरीदा था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story