लाल किले पर किसानों का तांडव, जाने बॉलीवुड सेलेब्स की क्या रही प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिसंबर महीने में किसान आंदोलन पर अपना स्टैंड लिया था जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ ट्विटर पर वार किया था। कंगना रनौत ने इस आंदोलनकारियों को कभी आतंकवादी का दर्जा दिया।

Published by Shraddha Khare Published: January 27, 2021 | 5:18 pm
Mukesh khanna

लाल किले पर किसानों का तांडव, जाने बॉलीवुड सेलेब्स की क्या रही प्रतिक्रिया photos (social media)

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल किले पर किसानों का उपद्रव देखने को मिला। लाल किले पर देश के झंडे के साथ ऐसा खिलवाड़ पहली बार देखने को मिला है। किसान आंदोलन के हिंसक रूप पर पूरा देश अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। दिल्ली पर चल रहे किसान आंदोलन को लगभग तीन महीना हो रहा है। कितने दिनों से यह आंदोलन शांति पूर्ण तरीके से चल रहा था लेकिन इस आंदोलन पर अब बहुत बड़ा दाग लग चुका है। जानते हैं इस आंदोलन पर बॉलीवुड सेलेब्स की क्या प्रतिक्रिया रही है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिसंबर महीने में किसान आंदोलन पर अपना स्टैंड लिया था जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ ट्विटर पर वार किया था। कंगना रनौत ने इस आंदोलनकारियों को कभी आतंकवादी का दर्जा दिया। इसके साथ कभी इस कृषि आंदोलन में समर्थनकारियों पर अपना सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा दिखाया है।

दिलजीत दोसांझ

बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलनकारियों का समर्थन किया है। इस आंदोलन को लेकर यह एक्टर काफी सुर्खियों में बने रहे। आपको बता दें कि इन्होंने सड़क पर उतरकर भी इन किसानों का समर्थन किया। इसके साथ इन्होंने इस आंदोलन में 1 करोड़ रुपये का दान भी किया था। लाल किले के इस उपद्रव पर दिलजीत ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

swara bhaskar

ये भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस पर शिल्पा शेट्टी से हो गई बड़ी गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किसान आंदोलन में ना सिर्फ समर्थन किया बल्कि उन्होंने किसानों के साथ जमीन पर बैठकर प्रदर्शन में हिस्सा भी लिया। स्वरा ने अपनी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके लिए यह काफी ट्रोल भी हुई। गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल किले पर हुई इस शर्मनाक हरकत पर स्वरा भास्कर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार्स ने किए ऐसे-ऐसे काम, फैंस भी रह गए हैरान

मुकेश खन्ना

बच्चों के शक्तिमान मुकेश खन्ना ने किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखी थी। दिल्ली में हो रहे किसानों को लेकर मुकेश खन्ना ने संवेदना दिखाई थी। उन्होंने सरकार से किसानों की समस्या को दूर करने की अपील की थी। कल लाल किले पर हुए हिंसक रूप पर मुकेश खन्ना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

दोस्तों देश दुनिया की और  को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App