राखी का पति निकला भौकाली, अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से है ये कनेक्शन

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से विवादों में बनी रहती हैं। अब राखी सावंत अपने शादी को लेकर चर्चा में हैं।

मुम्बई: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से विवादों में बनी रहती हैं। अब राखी सावंत अपने शादी को लेकर चर्चा में हैं। अभी हाल ही में छिप-छिपाकर शादी कर ली। राखी के शादी की फोटोज इन्टरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें राखी ने व्हाइट ब्राइडल गाउन पहन रखा है। उसके बाद राखी ने अपने फैन्स के साथ अपनी हनीमून शेयर की थीं। जिसमें राखी वन पीस में मांग में सिंदूर लगाये और मंगलसूत्र पहने दिख रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने चोरी छुपे कर ली शादी, पति के नाम का किया खुलासा!

राखी शादी के बाद कई सारी फोटोज शेयर करती नजर आती हैं पर राखी ने कभी अपने पति की फोटो शेयर नहीं की है। राखी ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। मगर इस फोटो में उन्होंने चूड़े पर लिखे अपने पति का नाम छिपाने की कोशिश की है लेकिन चूड़े पर लिखे इस नाम को आप आसानी से पढ़ सकते हैं। चूड़े में रितेश नाम लिखा हुआ है।

राखी ने पति के सामने न आने की बताई वजह

इस बारे में राखी ने हाल ही में हुए एक एंटरव्यू में खुलकर बात की है। राखी ने बताया कि, मेरे हसबैंड को मीडिया बिल्कुल पसंद नहीं है। उनको शादी में किसी को भी नहीं बुलाना था। उन्होंने बोला शादी तो घरवालों के बीच होती है, दुनिया बुलाना थोड़े ही होता है। इससे पहले राखी ने अपने पति के बारे में बताया था कि मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं. वो डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: तो क्या सचमुच राखी सावंत ने कर ली शादी, ये वीडियो है सुबूत

इस बीच राखी सावंत ने अपने और रितेश के लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया कि, मेरा पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद ही वो मेरे फैन बन गए थे। उन्हें जानने के बाद मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की थी कि मैं उन्हीं की पत्नी बनूं। हमने व्हाट्सएप पर चैट शुरू की और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था। मेरी मां, भाई और सभी लोग मेरी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे। हमने पहले कोर्ट मैरिज की उसके बाद उसी दिन हमने होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की।

यह भी पढ़ें: रील नहीं, रियल लाइफ का सच है पकड़ौआ ब्याह