कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने चोरी छुपे कर ली शादी, पति के नाम का किया खुलासा!

बाॅलीवुड की आईटम गर्ल राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर राखी चर्चाओं में हैं। इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की आईटम गर्ल राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर राखी चर्चाओं में हैं। इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दरअसल उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायर हो रही है जिसमें वह शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। लेकिन कंट्रोवर्सी क्वीन ने अपनी शादी की खबरों को अफवाह बताया है। हालांकि नई तस्वीरों में राखी एक बार फिर मांग में सिंदूर हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने हुए दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें…राज्यपाल ने बताया, क्यों हुई जम्मू-कश्मीर में 10 हजार अतिरिक्त जवानों की तैनाती

नई फोटो में राखी का चूड़ा कई राज खोल रहा है। राखी ने जो चूड़ा पहना हुआ है उस पर किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है, लेकिन राखी ने चूड़े पर लिखे नाम को छिपाया है, लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

अगर ध्यान से देखें तो राखी के चूड़े पर R-I-T-E-S-H लिखा हुआ दिख रहा है, तो क्या राखी के पति का नाम RITESH है? राखी ने अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरों को कैप्शन दिया, ‘मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं। मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया।’

 

 

View this post on Instagram

 

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

यह भी पढ़ें…उमर ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा- जम्मू-कश्मीर पर संसद में बयान दे सरकार

राखी कई तस्वीरें अपने रूम से नाइट ड्रेस पहने हुए शेयर की हैं। राखी की ये तस्वीरें देखकर कयास लगाया जा रहा है कि ये उनके हनीमून की तस्वीरें हैं। फोटो में राखी के पैरों में भी मेहंदी और पायल पहने दिख रही हैं। राखी के फोटो देखकर लोगों को यही लग रहा है कि उन्होंने चोरी छिपे शादी कर ली है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App