ये 5 बॉलीवुड सुपरस्टार हैं दानवीर कर्ण, अपने दबंग खान दान देने में हैं नंबर 1

बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस का नाम अक्सर गलत चीजों की वजह से चर्चा में रहता है। लेकिन सारे स्टार्स एक जैसे नहीं होते, कुछ हम आम इंसान की तरह भी ज़िन्दगी बिताते है। और अपनी साल भर की मेहनत की कमाई का कुछ हिस्सा उन ज़रूरतमंद लोगों पर कुर्बान कर देते हैं, जिन्हें उनकी ज़रूरत होती है।

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस का नाम अक्सर गलत चीजों की वजह से चर्चा में रहता है। लेकिन सारे स्टार्स एक जैसे नहीं होते, कुछ हम आम इंसान की तरह भी ज़िन्दगी बिताते है। और अपनी साल भर की मेहनत की कमाई का कुछ हिस्सा उन ज़रूरतमंद लोगों पर कुर्बान कर देते हैं, जिन्हें उनकी ज़रूरत होती है। इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत शामिल है लेकिन उनके बारे में तो सब जानते हैं। आइए आज हम आपको बॉलीवुड के दानवीर कर्ण के बारे में बताते है।

ये भी देंखे:कांग्रेस लोक सभा सांसदों के साथ राहुल गांधी कर रहे है बैठक, इस्तीफा देने पर अड़े :सूत्र

ये है कुछ बॉलीवुड सितारों की लिस्ट:-

सलमान खान

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान इस लिस्ट में पहले नंबर पर आते हैं। सलमान खान का बिंग हुमन नाम का आर्गेनाइजेशन हैं, जिसमें कैंसर पीड़ितों की मदद की जाती है। सलमान खान अपनी कमाई का 20% गरीबों और एनजीओ में दान करते हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। शाहरुख खान इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आते हैं। शाहरुख खान का एक एनजीओ भी है, जिसमें वे एसिड अटैक पीड़ित महिलाओ की पूर्ण रूप से मदद की जाती है।

ये भी देंखे:कैबिनेट मंत्री के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, शोक मे डूबा परिवार

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्हें साल 1994 में मिस वर्ल्ड खिताब से सम्मानित किया गया था. यह अपनी कमाई का 10% हिस्सा गरीबों में दान करती है। कई बच्चों को मेडिकल हेल्प भी दी है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में जाना माना नाम है।इस साल का चोपड़ा के अपने पिता के नाम पर गरीबों में करोड़ों रुपए दान किए है।

ये भी देंखे:स्टार्क ने कहा-सेमीफाइनल में जगह बनाने के बावजूद, चीजों को हल्के में नहीं ले सकते

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से जाने जाते है।अक्षय कुमार अपनी कमाई का 10% हिस्सा गरीबों में दान करते हैं, और यह भारतीय सेना का काफी सम्मान करते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App