कैबिनेट मंत्री के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, शोक मे डूबा परिवार

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की आज रात तीन बजे के करीब बरेली के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में उनके एक दोस्त की भी मौत हो गई है, जबकि एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल है।

नई दिल्ली : उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की आज रात तीन बजे के करीब बरेली के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में उनके एक दोस्त की भी मौत हो गई है, जबकि एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल है। उसको बरेली के सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बरेली के फरीदपुर क्षेत्र में हुआ है।

यह भी देखें… ओवैसी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए दिया ये बड़ा बयान

उत्तराखंड के शिक्षा एवं खेल मंत्री अरविंद पांडे के पुत्र अंकुर पांडे अपने साथी मुन्ना गिरी और पिंकू यादव के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गोरखपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी अंकुर ही चला रहे थे।

बरेली के पास फरीदपुर और रजऊ के नजदीक ट्रक से उनकी कार की आमने- सामने टक्कर हो गई, जिसमें अंकुर और मुन्ना गिरी की मौत हो गई, जबकि पिंकू यादव गंभीर रूप स घायल हाे गए। उन्हें बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में उनकी कार के परखचे उड़ गए।

अंकुर का शव मंत्री के उत्तराखंड के गोविंदपुर स्थित आवास पर आवास पहुंच गया है। हादसे की सूचना के बाद श्रद्धांजलि देने के लिए मंत्री के करीबियों का उनके आवास पर तांता लगा हुआ है, जबकि मंत्री अरविंद पांडे जी और उनके बड़े बेटे अतुल पांडे अभी नहीं पहुंचे हैं।

यह भी देखें… चाणक्य की ये कुटनीतिज्ञ बातेें जो जीवन के हर मोड़ पर आ सकती हैं आपके काम

इस सूचना के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर शोक जताया है।