×

कॉमेडियन भारती और हर्ष जेल में रहेंगे या मिलेगी बेल, कोर्ट में होगी आज सुनवाई

पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के घर ड्रग बरामद होने के बाद वो और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की मुश्किलें बढ़ गई है। शनिवार को NCB ने भारती-हर्ष के घर छापेमारी की थी, जिसके बाद ही दोनों को गिरफ्तार किया गया।

Monika
Published on: 23 Nov 2020 3:53 AM GMT
कॉमेडियन भारती और हर्ष जेल में रहेंगे या मिलेगी बेल, कोर्ट में होगी आज सुनवाई
X
भारती हर्ष लिम्बाचिया की मुश्किलें बढ़ हुई हैं

पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के घर ड्रग बरामद होने के बाद वो और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की मुश्किलें बढ़ गई है। शनिवार को NCB ने भारती-हर्ष के घर छापेमारी की थी, जिसके बाद ही दोनों को गिरफ्तार किया गया। दोनों को रविवार को किला कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 14 दिन तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बेल अर्जी पर आज होनी है सुनवाई

हालांकि दोनों ने अपनी तरफ से बेल के लिए अर्जी दी है। जिसपर आज सुनवाई होनी है। खबरों की माने तो भारती सिंह को कल्याण जेल भेजा जाएगा वही हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया है। आज दोनों की अर्जी पर सुवाई होनी है जिसके बाद ही पता चलेगा कि दोनों को राहत मिलने वाली है या और मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

ये भी पढ़ें : सना बनी इनकी दुल्हन: पति संग शेयर की तस्वीर, लोगों का मिला ऐसा रिएक्शन

ड्रग लेने की बात काबुली

आपको बता दें, कि 21 नवंबर को एक ड्रग पैडलर के ज़रिए NCB ने भारती सिंह के ऑफिस और घर पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी में भारती के अंधेरी वाले घर से गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद ही उन्हें हिरासत में लिया गया। NCB के 6 घंटे की पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग लेने की बात काबुली थी।

ये भी पढ़ें : इन अभिनेत्री ने किया धमाल : बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस को लेकर मचा बवाल

घर से मिला इतना गांजा

NCB ने भारती और हर्ष के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी। NCB ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD गांजा (40 ग्राम) और साइकोट्रोपिक दवाएं सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल के एक तस्कर को पकड़ा। जिसके बाद NCB ने शनिवार को ही दो अन्य स्थानों पर रेड मारा जिसमें भारती के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story