×

इन अभिनेत्री ने किया धमाल : बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस को लेकर मचा बवाल

मदालसा शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें मदालसा अपनी मां के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में मां बेटी का अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 3:35 PM GMT
इन अभिनेत्री ने किया धमाल :  बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस को लेकर मचा बवाल
X
इन अभिनेत्री ने किया धमाल : बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस को लेकर मचा बवाल photos ( social media)

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहु और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि मदालसा इस वीडियो में अपनी मां के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं। वैसे मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती है।

आपको बता दें कि मदालसा इन दिनों छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है। यह स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'अनुपमा ' में लीड रोल निभा रही हैं। आपको बता दें कि इस सीरियल में मदालसा नेगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। दर्शक इनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

मदालसा शर्मा का करियर

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का अभिनय दिखाया है। इसके साथ इन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि यह अभिनेत्री इन दिनों छोटे पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

मदालसा शर्मा अपने सोशल नेटवर्किंग इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। इसके साथ अपने चाहने वालों से हमेशा कनेक्ट रहती है। सोशल साइटस के जरिए मदालसा अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करती रहती हैं।

यहा भी पढ़े : सना बनी इनकी दुल्हन: पति संग शेयर की तस्वीर, लोगों का मिला ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहा वीडियो

मदालसा शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें मदालसा अपनी मां के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में मां बेटी का अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो में काफी अच्छे कमेंट दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 39 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस को madalsasharma इंस्टाग्राम पर 2 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम की id madalsasharma पर फॉलो कर सकते हैं ।

यहा भी पढ़े :भारती बड़ी मुसीबत में: कोर्ट ने दिया अपना फैसला, हर तरफ भारी पुलिस फोर्स मौजूद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story