×

ड्रग्स केस: इस फिल्म निर्माता की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने पत्नी को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड में ड्रग केस मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है।

Monika
Published on: 8 Nov 2020 4:37 PM GMT
ड्रग्स केस: इस फिल्म निर्माता की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने पत्नी को किया गिरफ्तार
X
Drugs Case :इस फिल्म निर्माता की बढ़ी मुसीबतें, NCB ने किया इनकी वाइफ को गिरफ्तार

बॉलीवुड में ड्रग केस मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) गिरफ्तार किया है। मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बताया कि फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को डड्रग मामले में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। बता दें, कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने के बाद से NCB बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घरों में छापेमारी

ख़बरों की माने तो NCB अब बॉलीवुड स्टार्स के बाद कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घरों में छापेमारी कर रही है। जिसके बाद शनिवार देर रत को हुए छापेमारी में बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए। जिसके बाद अब NCB इन्हें जल्द समन भेजने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में शनिवार देर रत कई बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर छापेमारी की। जिसमें फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज के घर से 10 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

NCB ने ​नाडियाडवाला के तीन फोन जब्त

NCB ने ​नाडियाडवाला के तीन फोन भी जब्त कर लिए हैं। जिस समय एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे। ख़बरों की माने तो अब भी मुंबई के लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में रेड जारी है। वही NCB टीम ने इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। उनके पास से भरी मंत्र में ड्रग मिला है।

ये भी देखें: फोन पर बंपर छूट: Flipkart लाया ऑफर ही ऑफर, स्मार्ट TV से लेकर लैपटॉप तक

ये भी हुए गिरफ्तार

हाल ही में NCB ने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की थी। ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था।

ये भी देखें: एक्जिट पोल में जीत देख गदगद हो रहे आरजेडी नेताओं को तेजस्वी ने दी बड़ी चेतावनी

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story