×

फोन पर बंपर छूट: Flipkart लाया ऑफर ही ऑफर, स्मार्ट TV से लेकर लैपटॉप तक

आज से Flipkart की बिग दिवाली सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में टीवी से लेकर स्मार्टफ़ोन्स, लैपटॉप , ईयरफोन्स समेत कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की खरीद कर सकते हैं। 8 नवंबर से शुरू हुए इस सेल का ग्राहक 13 नवंबर तक फायदा उठा सकते है।

Monika
Published on: 8 Nov 2020 1:08 PM GMT
फोन पर बंपर छूट: Flipkart लाया ऑफर ही ऑफर, स्मार्ट TV से लेकर लैपटॉप तक
X
Flipkart की बिग दिवाली सेल

आज से Flipkart की बिग दिवाली सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में टीवी से लेकर स्मार्टफ़ोन्स, लैपटॉप , ईयरफोन्स समेत कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की खरीद कर सकते हैं। 8 नवंबर से शुरू हुए इस सेल का ग्राहक 13 नवंबर तक फायदा उठा सकते है। तो इस दिवाली अलग आप भी कोई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स घर लेन का सोच रहे है तो इससे बेहतर मौका नही मिलेगा। इस सेल में मिल रहे बंपर ऑफर देखने लायक हैं। तो आइए जानते हैं किन सामान को कितनी कीमत में खरीदा जा सकता है।

Smart TV

इस दिवाली पुरानी टीवी को कहे बाय तो घर ले आए नई स्मार्ट टीवी। Philips की 50 इंच की 4K smart TV सिर्फ 33,999 रुपये में उपलब्ध कराई जा रही है। इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आप पुरानी टीवी को बदल कर 11 हजार रुपये तक का अडिशनल ऑफर भी पा सकते हैं।

Asus VivoBook 14

अगर आप भी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो ये Asus VivoBook 14 का लैपटॉप काफी डिमांड में है। इसे आप Flipkart पर सस्ती डील पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में आसुस के धांसू लैपटॉप Asus VivoBook 14 पर भारी छूट मिल रही है। ग्राहक इस लैपटॉप को 11 हजार रुपये की छूट के बाद 55,990 रुपये में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें… हादसे से हिला देश: हवा में उड़ गई कार, ऐसे काल बनाकर आई मौत

iPhone

कई स्मार्टफ़ोन्स के साथ इस बार सेल में iphone भी अप्बे बेस्ट डील पर उपलब्ध है। iPhone XR ग्राहक 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं। iPhone XR के 64GB पर 14,100 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल रहा है। वहीं ग्राहकों को 4 बैंक के साथ कार्ड से खरीदने पर 10% का अडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…सेना पर खतरनाक हमला: आतंकियों ने जवानों पर बरसा दी गोलियां, शोक में देश

Samsung Galaxy S20+

सैमसंग का फ्लैगशिप फोन गैलेक्ली S20 प्लस को सिर्फ 54,999 रुपये में। इस फ़ोन पर करीब 28 हज़ार रुपये की छूट दी जा रही है। वही इसके अलावा S20 प्लस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, इसके तहत 14,600 रुपये की अडिशिनल छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें…घर में लाशें: दिल-दहला देने वाली घटना से कांपे सभी, लोगों में दहशत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story