×

सेना पर खतरनाक हमला: आतंकियों ने जवानों पर बरसा दी गोलियां, शोक में देश

देश के लिए दुख की घड़ी है। सेना के 3 जवान केरन सेक्टर में आतंकियों का सामना करते हुए शहीद हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा था, जिसमें मुठभेड़ शुरू हो गई।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 8:58 AM GMT
सेना पर खतरनाक हमला: आतंकियों ने जवानों पर बरसा दी गोलियां, शोक में देश
X
सेना के 3 जवान केरन सेक्टर में आतंकियों का सामना करते हुए शहीद हो गए हैं।सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा था।

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा से बड़ी खबर आ रही है। केरन सेक्टर में आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में भारतीय सुरक्षाबलों के 3 जवान शहीद हो गए हैं। देश के बड़े ही दुख की खबर है। ये जवान इलाके में छिपे हुए आतंकियों के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे थे। ऐसे में पूरे कश्मीर में तहलका मच गया है। लोगों को चौकन्ना रहने के लिए कहा जा रहा है। साथ ही आस-पास के इलाकों में रह रहे लोगों से आतंकियों या किसी भी संदिग्ध को देखते ही जानकारी देने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें... आतंक का हुआ अंत: सेना ने फिर बचाया देश को, जल्द होगा खूंखारों का विनाश

सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी

देश के लिए दुख की घड़ी है। सेना के 3 जवान केरन सेक्टर में आतंकियों का सामना करते हुए शहीद हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा था, जिसमें एकदम से मुठभेड़ शुरू हो गई।

थोड़ी देर खबर मिली थी कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशों को एक बार फिर से नाकाम कर दिया था। देश के रक्षाकवच यानी भारतीय सुरक्षाबलों ने जारी मुठभेड़ में एक खूंखार आतंकी को मार गिराया था। मुठभेड़ स्थल से उसके पास एक एके-47 और दो बैग बरामद किए गए था। लेकिन सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी था।

indian army फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड में तबाही: दिग्गजों के घर पहुंची पूरी फोर्स, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

गश्त पार्टी द्वारा संदिग्ध हलचलें देखी गई

दरअसल उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की फिराक में थे। ऐसे में 7 और 8 नवंबर की रात को नियंत्रण रेखा(LOC) के पास गश्त पार्टी द्वारा संदिग्ध हलचलें देखी गई।

इसके बाद तुरंत ही आतंकियों ने नियंत्रण रेखा(LOC) पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। तभी सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। जिसके चलते कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है। सेना को उसके पास से एक एके-47 व दो बैग मिले हैं। लेकिन अभी घाटी में तलाशी अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें...LAC पर ताकतवर सेना: देख थर-थर कांप उठेगा चीन-पाक, हजारों फीट बनेगा इतिहास

Newstrack

Newstrack

Next Story