×

बॉलीवुड में तबाही: दिग्गजों के घर पहुंची पूरी फोर्स, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने मुंबई में शनिवार देर रात को कई दिग्गज बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घरों पर अचानक से छापा मारा है। ऐसे में एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की गई है।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 7:43 AM GMT
बॉलीवुड में तबाही: दिग्गजों के घर पहुंची पूरी फोर्स, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू
X
ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस है। इस घटना के सामने आने के बाद से मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 353 तक कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को अरेस्ट कर लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)की 14 अप्रैल की हुई कथित तौर पर सुसाइड की जांच में ड्रग्स एंगल (Drugs Case) सामने आने के बाद से बॉलीवुड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ताबड़तोड़ छापेमारी अभी भी जारी है। ऐसे में खबर मिली है कि फिल्म ​स्टार्स के बाद अब एनसीबी(NCB) की टीम ने बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर भी छापा मारा है। लेकिन एनसीबी(NCB) की टीम ने किसी भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम बताने से साफ तौर पर मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें... रेलवे में बड़ा बदलाव: बेचने की तैयारी में सरकार, जल्द होगा ऐलान

ये भी पढ़ें... डराने लगे हैं UP में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर से ड्रग्स बरामद

ऐसे में सामने आई जानकारी के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने मुंबई में शनिवार देर रात को कई दिग्गज बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घरों पर अचानक से छापा मारा है। ऐसे में एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की गई है।

sushant case फोटो-सोशल मीडिया

लेकिन मिली खबर के अनुसार, लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में अभी भी छापेमारी चल रही है। एनसीबी(NCB) की टीम ने इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही एनसीबी(NCB) को इसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बारामद हुई है।

ये भी पढ़ें...खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, पिस्तौल लहराते हुए भागे

ये भी पढ़ें...कंप्यूटर बाबा की संपत्ति पर चला बुलडोजर, दिग्विजय सिंह ने बताया राजनीतिक बदले की कार्रवाई

कलाकारों ने स्वीकार ये बात

इसके अलावा खबर ये भी मिली है कि इस मामले में एनसीबी(NCB) की टीम ने जिन ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है उनमें से कई ने बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करने की बात भी स्वीकार की है। ऐसे में इन ड्रग्स पैडलर के बयान के आधार पर ही एनसीबी(NCB) की कार्रवाई जारी है।

लेकिन अब देखना ये होगा कि जिस भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुई है उन्हें एनसीबी(NCB) की टीम पूछताछ के लिए कब तक बुलाती है। फिलहाल एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी अभी भी जारी है।

ये भी पढ़ें...हमारे पास बेहतर भविष्य बनाने की शक्ति है, भरोसा जताने के लिए अमेरिकियों का धन्यवाद: कमला हैरिस

ये भी पढ़ें...मोदी देंगे गिफ्ट ही गिफ्ट: बनारसियों में खुशी की लहर, होगा करोड़ों का शिलान्यास

Newstrack

Newstrack

Next Story