×

खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, पिस्तौल लहराते हुए भागे

पुलिस की गाड़ी से उतरकर कांस्टेबल  सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पर मौजूद थे। तभी चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 5:31 AM GMT
खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, पिस्तौल लहराते हुए भागे
X
फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग निकला। पुलिसकर्मियों ने कुछ ग्रामीणों की मदद से सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला।

आगरा: यूपी के आगरा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां खेरागढ़ में खनन माफिया के गुर्गों ने रविवार सुबह हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

उन्होंने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली। वैसे ही पूरे जिले के फोर्स के साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद घटनास्थल पर पहुंच गये।

उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाकर उसे रवाना भी कर दिया गया है।

Dead Body डेडबॉडी (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव: सपा का जादू बरकरार, बसपा व कांग्रेस में तीसरे नंबर की लड़ाई

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये घटना रविवार सुबह पांच बजे के आसपास की है। सैंया थाने में पुलिस को गुमनाम शख्स द्वारा फोन पर सूचना मिली कि अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्राली राजस्थान से आगरा की ओर आ रहा है।

इस सूचना के मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आ गई। सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, कांस्टेबल सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल के साथ थाने की गाड़ी से निकल पड़े।

खेरागढ़- सैंया रोड पर पुलिस की टीम ने काफी देर तक उनके आने की प्रतीक्षा की लेकिन वे नहीं दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस टीम वहां से थाने की ओर चल पड़ी।

ये भी पढ़ें: मामा बना कंस: इसलिए कर दी सगे भांजे की बेरहमी से हत्या, परिवार में मातम

Pistol खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, पिस्तौल लहराते हुए भागे (फोटो:सोशल मीडिया)

इसी दौरान खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास उन्हें पांच- छह ट्रैक्टर-ट्राली आते हुए दिखाई पड़े। यह जगह खेरागढ़ थाना क्षेत्र में आता है।

पुलिस की गाड़ी से उतरकर कांस्टेबल सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पर मौजूद थे। तभी चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया।

इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग निकला। पुलिसकर्मियों ने मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों की मदद से सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें: धनतेरस : मोदी सरकार सोना खरीदने पर दे रही बंपर छूट, इस बार यहां से करें खरीदारी

ये भी पढ़ें…बिडेन जीते पर खेल अभी जारी हैः ट्रम्प ने कहा चुनाव अभी खत्म नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story