×

हादसे से हिला देश: हवा में उड़ गई कार, ऐसे काल बनाकर आई मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। ये हादसा टनकपुर रोड पर स्थित टीबी हॉस्पिटल के आगे वाले मोड़ पर एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे हुए पेड़ से टकरा गई।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 11:33 AM GMT
हादसे से हिला देश: हवा में उड़ गई कार, ऐसे काल बनाकर आई मौत
X
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में टनकपुर रोड पर स्थित टीबी हॉस्पिटल के आगे वाले मोड़ पर एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी।

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। ये हादसा टनकपुर रोड पर स्थित टीबी हॉस्पिटल के आगे वाले मोड़ पर एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे हुए पेड़ से टकरा गई। भयंकर हादसे में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं सड़क पर हुए इस हादसे में पांंच लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों में एक महिला को गंभीर हालत में बरेली रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें...बम धमाके से तबाही: भयानक विस्फोट में उड़े लोग, हर तरफ बिछ गए शव

कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे

जिले की सुरभि कालोनी के निवासी मार्बल व्यवसायी वैभव अग्रवाल शनिवार की रात लगभग 8 बजे पत्नी प्रिया गर्ग, बेटी ईशानी (11) व बेटा इतांत (7) को साथ लेकर कार से एकता नगर में एक समारोह में शामिल होने गए थे।

ऐसे में देर रात करीब 1 बजे कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद परिचित अशोक कालोनी निवासी गौरव कोहली, उनकी पत्नी मीना व बेटी कनिका (8) तथा बेटा अयिताश (5) घर छोड़ने के लिए अपनी कार में बिठा लिया।

बताया जा रहा कि स्टेडियम रोड वाला अशोक कालोनी का गेट बंद होने के कारण वह कार लेकर टनकपुर रोड स्थित गेट से जाने के लिए वहां पहुंचे। इस बीच कार में सवार बच्चों ने घुमाने के लिए कहा तो उन्होंने कार जिला अस्पताल की तरफ मोड़ दी।

crime scene फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...घर में लाशें: दिल-दहला देने वाली घटना से कांपे सभी, लोगों में दहशत

ये भी पढ़ें...LAC पर ताकतवर सेना: देख थर-थर कांप उठेगा चीन-पाक, हजारों फीट बनेगा इतिहास

सभी लोग गंभीर रूप से घायल

इसी दौरान टनकपुर रोड पर टीबी अस्पताल के कुछ आगे मोड़ पर कार को एक भारी वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निकट ही स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने प्रिया गर्ग, ईशानी व कनिका को मृत घोषित कर दिया।

वहीं मीना कोहली की हालत नाजुक होने पर उसे बरेली में भर्ती कर दिया गया। इसके बाद इतांत, अयिताश, वैभव अग्रवाल व गौरव को शहर के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सड़क हादसे में कार भी बुरी तरह से टूट-फूट गई।

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड में तबाही: दिग्गजों के घर पहुंची पूरी फोर्स, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

ये भी पढ़ें...आतंक का हुआ अंत: सेना ने फिर बचाया देश को, जल्द होगा खूंखारों का विनाश

Newstrack

Newstrack

Next Story