अनुराग-तापसी की उड़ी नींदः देर रात चली पूछताछ, IT का एक्शन जारी, फिर होगी रेड

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। जिसके बाद आयकर विभाग ने दोनों से कई घंटों पूछताछ की थी। यह पूछताछ रात करीब 11 बजे तक चली थी।

Monika
Published on: 4 March 2021 3:17 AM GMT
अनुराग-तापसी की उड़ी नींदः देर रात चली पूछताछ, IT का एक्शन जारी, फिर होगी रेड
X
अनुराग-तापसी के घर आयकर का छापा, देर रात चली पूछताछ, अगले 3 दिनों चलेगा सर्च ऑपरेशन

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग ने छापे मारी की थी। जिसके बाद आयकर विभाग ने दोनों से कई घंटों पूछताछ की थी। यह पूछताछ रात करीब 11 बजे तक चली थी। आयेकर विभाग की तलाशी गुरूवार को भी चलने वाली है। तापसी और अनुराग के अलावा मधु मनटेना, विकास बहल के यहां गुरुवार को भी तलाशी ली जाएगी। इनके अलावा आयकर विभाग ने चार कपनियों फैंटम फिल्म, क्वान, एक्सीड, रिलायंस एंटरटेनमेंट के यहां भी छापे डाले।

सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

खबरों की माने तो विभाग की ओर से अनुराग कश्यप के एक ऑफिस समेत कई स्थानों पर सर्च ऑपरेशन अब भी चल रहा है। सूत्र का कहना है कि अभी इस जांच को करने में 3 दिन लग सकते है क्योंकि बेहद सावधानी के साथ पूरी प्रक्रिया करते हैं। अधिकारी हर डिजिटल साक्ष्य का बैक अप रख रहे हैं जो उन्हें खोज के दौरान मिला और कारण इसमें समय लगने वाला है।आईटी विभाग का दावा है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान उन्हें कई अहम सुराग और चीजें मिली हैं। सर्च ऑपरेशन पूरी रात जारी रहने की संभावना है।

20 से 22 स्थानों पर आयकर ने ली तलाशी

बता दें, इससे पहले मुंबई और पुणे में करीब 20 से 22 स्थानों पर आयकर विभाग की टीम द्वारा तलाशी ली गई, जिसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल, मधु मनटेना और कई अन्य के अलावा फैंटम फिल्म्स तथा तीन अन्य संस्थाओं के ऑफिस शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : तापसी की ये धाकड़ कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है गैरेज, कीमत जान रह जाएंगे दंग

राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा

आपको बता दें, कि इन छापों के बाद इंडस्ट्री में अलग अलग चर्चाएं भी चलती रहीं। लोग इन छापों को राजनीतिक तरीके से भी देख रहे हैं। तमाम सियासी दलों ने इस बारे में बयान भी दिए।

ये भी पढ़ें : तापसी-अनुराग के घर छापेमारी पर हंगामा, अब कांग्रेस ने उठाए सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story