×

तापसी-अनुराग के घर छापेमारी पर हंगामा, अब कांग्रेस ने उठाए सवाल

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना समेत अन्य के घर आयकर विभाग द्वारा छापा मारा गया है। इस कार्यवाई को देखते हुए कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमला करती नज़र आई।

Monika
Published on: 3 March 2021 1:30 PM GMT
तापसी-अनुराग के घर छापेमारी पर हंगामा, अब कांग्रेस ने उठाए सवाल
X
तापसी-अनुराग के घर छापेमारी पर राजनीतिक गलियारों में हंगामा, कांग्रेस ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना समेत अन्य के घर आयकर विभाग द्वारा छापा मारा गया है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। वही इन लोगों पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का आरोप लगा है।

राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा

वही दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारों में भी इसकी चर्चा तेज़ हो गई है। इस कार्यवाई को देखते हुए कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमला करती नज़र आई। जिसपर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलट वार करते हुए कहा कि कांग्रेस के सवालों की कोई गिनती है? उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बल आतंकियों को मारते हैं, ये तब भी सवाल पूछते हैं।

अब्बास नकवी ने आगे कहा कि जब स्वाभाविक और सम्मान की रक्षा होती है तब भी कांग्रेस सवाल करती है, इसलिए जो एजेंसियां हैं उनको स्वतंत्र ढंग से काम कर देना चाहिए, इस पर सवाल उठाने का कोई फायदा नहीं है।

ये भी पढ़ें : तापसी की ये धाकड़ कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है गैरेज, कीमत जान रह जाएंगे दंग

मोदी सरकार की बदले की भावना

दरअसल, पूर्व सीएम और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने आयकर विभाग की छापेमारी को मोदी सरकार की बदले की भावना की कार्रवाई बताया है।

वहीं, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि उम्मीद है कि हमारे देश का आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी की स्थिति से बाहर आएगा। ऐसी ही उम्मीद ईडी और सीबीआई के लिए भी है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि पिछले कई दिनों से अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ बोल रह थे, इसलिए उन्हें दबाने के लिए सरकार द्वारा ED की कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें : विवादों से अनुराग कश्यप का पुराना नाता, लग चुका है यौन शोषण का आरोप

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story