किसानों ने जाह्नवी की फिल्म ‘गुडलक जेरी’ की रोकी शूटिंग, कर दिया ये बड़ा ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी नई फिल्म गुडलक जेरी की शूटिंग के लिए पंजाब के पटियाला में ठहरी हुई हैं। ये ऐसा दूसरी बार हुआ है जब फिल्म की शूटिंग स्थानीय लोगों ने रुकवा दी।

Published by Monika Published: January 24, 2021 | 9:22 am
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (file pic )

चंडीगड़: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी नई फिल्म गुडलक जेरी की शूटिंग के लिए पंजाब के पटियाला में ठहरी हुई हैं। ये ऐसा दूसरी बार हुआ है जब फिल्म की शूटिंग स्थानीय लोगों ने रुकवा दी। लोगो का कहना है कि जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते तब तक पंजाब में कोई फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे।

शूट पर पहुंचे प्रदर्शकारी

खबरों की माने तो, वहां के स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की भनक लगी की यहां फिल्म की शूटिंग चल रही हैं, वो वहां पहुंच गए और शूटिंग बंद करवाने के लिए हंगामा करने लगे। इस दौरान वहां अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी मौजूद थी। प्रदर्शकारियों ने जब कर हंगामा किया। टीम के सदस्य ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी शूटि को रोकने की मांग करने लगे।

शूटिंग बंद कर लौटी टीम

इतने समझाने के बाद भी जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो थक हर कर फिल्म की शूटिंग को वही रोकना पड़ा। जिसके बाद पूरी क्रू बारादरी स्थित निमराना होटल लौट गई। लेकिन वह भी हंगामा, प्रदर्शन जारी रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस के समझाने के बाद वे सभी वहां से गए। उनका कहना था कि जब तक सरकार की और से तीन कृषि कानून रद्द नहीं किये जाते पंजाब में किसी फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे।

पहले भी हुआ ऐसा

इससे पहले भी 13 जनवरी को जाह्नवी कपूर की फिल्म गुडलक जेरी का विरोध हो चूका है। 13 जनवरी को फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, वहां भी प्रदर्शनकारी किसानों ने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी।

अगले हफ्ते आ रहे सलामन

आपको बता दें, कि इस फिल्म में अभिनेत्री जान्हवी कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्‍ठ, नीरज सूद भी लीड रोल में हैं । वही अगले हफ्ते सलमान खान भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अगले हफ्ते पटियाला पहुंचने वाले हैं। अब देखना ये है कि क्या सलमान को भी इस आंदोलन का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें : UP पुलिस ने ‘मिर्जापुर’ के निर्माताओं के खिलाफ शुरू की जांच, जानिए क्या है विवाद

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App