×

नए साल पर कंगना की शपथ: 2021 में क्वीन की तरह लूंगी एंट्री, फैंस कर रहे तारीफ

नए साल के आने से पहले कंगना ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में कंगना रनौत अपने जूते साफ करती दिख रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 1 Jan 2021 3:58 AM GMT
नए साल पर कंगना की शपथ: 2021 में क्वीन की तरह लूंगी एंट्री, फैंस कर रहे तारीफ
X
नए साल पर कंगना की शपथ: 2021 में क्वीन की तरह लूंगी एंट्री, फैंस कर रहे तारीफ (PC:social media)

मुंबईः फाइनली साल 2020 खत्म हो चुका है और बॉलीवुड की 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत लंबे टाइम के बाद मुंबई आई हैं। एक्ट्रेस के लिए 2020 काफी मुश्किल भरा रहा। कंगना 2020 में अपने कई बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहीं। चाहे वह सुशांत मामले में हो, मुंबई की तुलना पीओके से करना हो या फिर किसान आंदोलन पर अपनी राय रखखी।

ये भी पढ़ें:हिमाचल में नाइट कर्फ्यू: 31 जनवरी तक रहेगा लागू, घूमने जाने से पहले जान लें ये नियम

ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है

नए साल के आने से पहले कंगना ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में कंगना रनौत अपने जूते साफ करती दिख रही हैं। फोटो में नाइट सूट पहने कंगना अपने वार्डरोब के पास बैठी दिख रही हैं और अपने जूतों की सफाई कर रही हैं।



फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा है

फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है- 'जब से मैं घर आई हूं, तब से सिर्फ सफाई, सफाई और सफाई कर रही हूं। वह कहते हैं तुमने जो कमाया है, उसने तुम्हें भी कमाया है। अपने सामान की दिनभर लगातार सफाई के बाद मुझे महसूस हो रहा है जैसे में उनकी गुलाम हूं। उम्मीद है मेरा आज का काम खत्म हो जाएगा और 2021 में मैं क्वीन की तरह एंट्री लूंगी।'

ये भी पढ़ें:भारी बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में 4 दिन तक जमकर बरसेंगे बादल, पड़ेगी भीषण ठंड

उनके इस पोस्ट पर फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें, कंगना कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के टाइम अपने परिवार के साथ मनाली में थीं। लेकिन, कुछ टाइम पहले ही एक्ट्रेस अपनी बहन और भांजे के साथ मुंबई लौटी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक के बाद एक थलाइवी, तेजस और धाकड़ में नजर आने वाली हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story