×

जब लखनऊ में ‘बू’ के साथ नज़र आई मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, अभिनेता तुषार कपूर और संजय मिश्रा ने शुक्रवार को अपनी वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' को लॉन्च किया। राजधानी पहुंची अभिनेत्री मल्लिका, तुषार और संजय ने वेब सीरीज में नए प्रयोग को लेकर अपने अनुभव साझा किए।

Aditya Mishra
Published on: 28 Jun 2019 1:43 PM GMT
जब लखनऊ में ‘बू’ के साथ नज़र आई मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर
X

लखनऊ। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, अभिनेता तुषार कपूर और संजय मिश्रा ने शुक्रवार को अपनी वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' को लॉन्च किया। राजधानी पहुंची अभिनेत्री मल्लिका, तुषार और संजय ने वेब सीरीज में नए प्रयोग को लेकर अपने अनुभव साझा किए। मल्लिका ने कहा कि वैसे तो यह कॉमेडी हॉरर वेब सीरीज है, लेकिन इसमें अभिनय करने वाली 'हसीना' को देखकर दर्शकों को पसीना जरूर छूटेगा।

यह भी पढ़ें.... Birthday Special: जानें विवियन डीसेना(Vivian Dsena) की ज़िन्दगी के बारे में

दरअसल, वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' में हसीना के किरदार में खुद मल्लिका शेरावत हैं। अपने इस नए रोल के बारे में मल्लिका ने कहा कि उन्हें वेब सीरीज में अभिनय कर बहुत मजा आया। 'भूतनी हसीना मान जाएगी...नहीं मानी तो दो मिनट में जान जाएगी' डॉयलाग से चर्चा में आईं मल्लिका ने बताया कि वेब सीरीज में हसीना के दीवाने के रूप में अभिनेता संजय मिश्रा दिखेंगे।

बॉलीवुड के बाहर की दुनिया है वेब सीरीज:

इस शो में भूतनी का किरदार निभा रहीं मल्लिका ने कहा कि बॉलीवुड में रहकर हम सब 'कुएं के मेढक' हो जाते हैं, लेकिन वेब सीरीज बॉलीवुड के बाहर की दुनिया है। मुझे यहां कुछ नया करके अच्छा लगा। खासकर एक्ट्रेस के रूप में मेरे लिए वेब सीरीज का बेहतर अनुभव रहा। वेब सीरीज को लखनऊ में लॉन्च करने के बाबत मल्लिका ने कहा कि यहां मेरे सर्वाधिक फैन हैं। मुझे यहां की संस्कृति बेहद पसंद है। यहां का चिकन और चिकनकारी लाजवाब है।

पहली बार देखिए कॉमेडी-हॉरर वेब सीरीज:

अभिनेता तुषार कपूर ने वेब सीरीज 'बू...सबकी फटेगी' के बारे में कहा कि यह ऑल्ट बालाजी का बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टारर शो है। इसमें अभिनेता और अभिनेत्री हंसाने के साथ डराएंगे भी। यूं कहें तो दर्शकों के लिए यह पहला मौका होगा कि वेब सीरीज में हॉरर के साथ कॉमेडी देखने को मिलेगा। दरअसल, हॉरर के साथ कॉमेडी देखने वाले दर्शक अधिक हैं। यदि दर्शक इसे पसंद करेंगे तो इसका अगला पार्ट भी बनाएंगे।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story