×

OMG! देखें अकेले में बॉलीवुड स्टार्स क्या करते हैं आपस में मिलकर

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हाल ही में शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए बॉलीवुड कलाकारों पर तंज कसा, जो खुद उन्हीं पर ही भारी पड़ गया ।

SK Gautam
Published on: 31 July 2019 11:52 AM GMT
OMG! देखें अकेले में बॉलीवुड स्टार्स क्या करते हैं आपस में मिलकर
X

मुंबई: वैसे तो बॉलीवुड में कलाकारों को लेकर आये दिन तरह तरह की खबरें आया करती हैं, लेकिन इस बार बॉलीवुड कलाकारों के इस वीडियो ने तो हर किसी के दिमाग को हिला कर रख दिया है । इस वीडियो छोटे मोटे नहीं बल्कि सुपरहिट फ़िल्में देने वाले दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं । लेकिन ये जो कर रहे हैं । लेकिन उसके बाद विधायक ने उन पर जो कमेंट किया वो उनको भरी पद गया ।

देखें पूरा video:



आपको बता दें कि अभी हाल में बॉलीवुड कलाकारों को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं । वहीं बता दें कि ये पार्टी करण जोहर की थी ।

ये भी देखें : मुस्लिम डिलीवरी बॉय होने पर कस्टमर का खाना लेने से इंकार,जोमेटो ने दिया ये जवाब

इस वीडियो में वरुण धवन, शहीद कपूर दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विकी कौशल, मलाईका अरोड़ा, जोया अख्तर और रणवीर कपूर पार्टी करते नजर आ रहे हैं ।

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद हाल ही में शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए बॉलीवुड कलाकारों पर तंज कसा, जो खुद उन्हीं पर ही भारी पड़ गया ।

मनजिंदर सिंह ने इस वीडियो को अपन ट्विटर एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, "देखिए, कैसे बॉलीवुड कलाकार गर्व से अपनी नशे में डूबी हुई स्थिति को प्रदर्शित कर रहे हैं ।" इस ट्वीट में उन्होंने शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और करण जौहर जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों को भी टैग किया ।



ये भी देखें :पुलिस को चुम्मी से डर लगता है साहब, अपराधी से नहीं ! देखकर उड़ जाएगें होश

इसके बाद मनजिंदर सिंह सिरसा के इस ट्वीट का जवाब इंडियन नेशनल कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा ने बखूबी दिया । उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मेरी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थी । वहां कोई भी नशे की हालत में नहीं था । इसलिए झूठ फैलाना बंद करें, और जिन लोगों के बारे में आप नहीं जानते उन्हें ब्लेम भी न करें । मुझे आशा है कि आप इसके लिए माफी मांगने का साहस दिखाएंगे ।"

SK Gautam

SK Gautam

Next Story