×

Amitabh Bachchan: ये क्या!!! मेगास्टार अभिताभ बच्चन हुए अरेस्ट, सामने आई तस्वीर

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के मेगास्टार कहलाने वाले अमिताभ बच्चन का नाम आज भी लगातार सुर्खियों में बना रहता है। 80 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में एक्टिव तो हैं ही, साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी वह काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 11:58 AM GMT
Amitabh Bachchan: ये क्या!!! मेगास्टार अभिताभ बच्चन हुए अरेस्ट, सामने आई तस्वीर
X
Amitabh Bachchan (Photo- Social Media)
Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के मेगास्टार कहलाने वाले अमिताभ बच्चन का नाम आज भी लगातार सुर्खियों में बना रहता है। 80 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में एक्टिव तो हैं ही, साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी वह काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह रोजाना अपने फैंस के साथ कभी ज्ञान की बातें शेयर करते हैं तो कभी मजेदार वीडियो के जरिए उनका मनोरंजन करते हैं या फिर अपने और अपने काम के बारे में भी जानकारी देते रहते हैं। हालांकि इसी बीच अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, तो चलिए आपको बताते हैं।

अमिताभ बच्चन हुए अरेस्ट

अमिताभ बच्चन को लेकर खबर आ रही है कि वह अरेस्ट हो चुके हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। जी हां!! अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि वह अरेस्ट हो गए हैं। अरे! रुकिए... हालांकि जैसा आप सोच रहें हैं वैसा कुछ नहीं है, दरअसल अमिताभ बच्चन ने मस्ती की है। बता दें कि फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है, अमिताभ बच्चन सच में अरेस्ट नहीं हुए हैं बल्कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों के साथ थोड़ी मस्ती की है।

चर्चा में आया अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट

जैसा कि हमने आपको बताया अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और थोड़ी देर पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "अरेस्टेड"। वहीं बच्चन साहब की फोटो की बात करें तो वह पुलिस की गाड़ी से टेक लगाए हुए पोज देते नजर आ रहें हैं।

फैंस कर रहें मजेदार कमेंट्स

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देख एक पल के लिए तो फैंस शॉक हो गए, लेकिन अब कॉमेंट बॉक्स में बेहद ही मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आखिरकार डॉन को मुंबई पुलिस ने पकड़ ही लिया।" दूसरे ने लिखा, "किस पुलिस वाले का दिन खराब होगा जो आपको पकड़ेगा।" एक अन्य ने लिखा, "सर मैं आया बेल करवा के ही जाऊंगा।"

हाल ही में मुश्किल में फंसे थे अमिताभ बच्चन

बताते चलें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को अपने एक पोस्ट के जरिए मुश्किलों का सामना करना पड़ गया था। दरअसल इस फोटो में अमिताभ बच्चन एक शख्स के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे, अपने पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने शूटिंग की लोकेशन तक पहुंचाने के लिए उस शख्स का शुक्रिया अदा भी किया था, हालांकि जब लोगों ने देखा कि उन्होंने हेलमेट नही लगाई है तो मुंबई पुलिस को टैग कर नाराजगी जताई थी, हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन ने इसपर अपनी सफाई भी दी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story