Amitabh Bachchan: ये कैसी गलती कर बैठे अमिताभ बच्चन! फोटो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Amitabh Bachchan: सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह किसी अनजान शख्स की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 15 May 2023 11:05 AM GMT
Amitabh Bachchan: ये कैसी गलती कर बैठे अमिताभ बच्चन! फोटो देख आप भी रह जाएंगे दंग
X
Amitabh Bachchan (Image Credit: Instagram)

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को महानायक यू ही नहीं कहा जाता है, यह उनकी मेहनत है कि वह अभी भी फिल्मों में अपना बेस्ट दे रहे हैं। इस समय भी अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बिग बी की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन किसी अनजान शख्स से बाइक पर लिफ्ट लेते नजर आ रहे हैं।

ट्रैफिक से परेशान हुए बिग बी

दरअसल, अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। तो जब उन्हें टाइम पर अपने शूटिंग लोकेशन पर पहुंचना तो ट्रैफिक इतना ज्यादा था कि वह परेशान हो गए और अमिताभ बच्चन टाइम के काफी पन्चुअल हैं। ऐसे में जब मुंबई के ट्रैफिक जाम से उन्हें टाइम पर शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने की कोई उम्मीद दिखाई नहीं दी तो उन्हें फैन से उसकी बाइक पर लिफ्ट लेनी पड़ी। जिसके बाद बिग बी ने इसकी पिक्चर शेयर कर फैन का धन्यवाद दिया। बिग बी ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'राइड के लिए धन्यवाद दोस्त। आपको नहीं पता, लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। तेजी से और खत्म न होने वाले ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट मालिक।'

सेलिब्रिटी कर रहे बिग बी की तारीफ

अब जैसे ही अमिताभ बच्चन ने ये पोस्ट शेयर की, इस पर कमेंट्स आना शुरू हो गए हैं। उनकी नातिन नव्या नवेली ने इस पोस्ट पर लॉफिंग और रेड हार्ट इमोजी शेयर की है। तो वहीं रोहित रॉय ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'आप धरती के सबसे कूल ड्यूड हो अमित जी।' सयानी गुप्ता ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'हमेशा हमने सुना है मिस्टर बच्चन आप सबसे ज्यादा टाइम के पक्के हैं। हम देख सकते हैं आपके लिए समय की कितनी वैल्यू है। मुझे लगता है दूसरे एक्टर्स भी आपसे इसकी सीख लेंगे।' हालांकि कुछ फैंस ने बिग बी को हेलमेट ना पहनने के लिए भी टोका।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बिग बी इन दिनों नाग अश्विन के 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सेट पर चोट भी लगी थी। हाल ही में, उन्होंने रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित 'सेक्शन 84' फिल्म के लिए भी हामी भरी है। इसमें डायना पेंटी, अभिषेक बनर्जी और निमरत कौर नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story