Adipurush Characters: शूर्पणखा से लेकर अंगद तक, फिल्म आदिपुरुष में इन एक्टर्स की रियल स्टोरी

Adipurush Characters Real Story: ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "आदिपुरुष" 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, खूब मजेदार मीम्स बन रहें हैं। इंडस्ट्री के कई एक्टर्स समेत कुछ फिल्ममेकर्स भी "आदिपुरुष" के डायरेक्टर और डायलॉग राइटर की जमकर आलोचना कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jun 2023 2:12 AM GMT
Adipurush Characters: शूर्पणखा से लेकर अंगद तक, फिल्म आदिपुरुष में इन एक्टर्स की रियल स्टोरी
X
Adipurush Characters Real Story (Photo- Social Media)
Adipurush Characters: ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "आदिपुरुष" 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, खूब मजेदार मीम्स बन रहें हैं। इंडस्ट्री के कई एक्टर्स समेत कुछ फिल्ममेकर्स भी "आदिपुरुष" के डायरेक्टर और डायलॉग राइटर की जमकर आलोचना कर रहें हैं। "आदिपुरुष" के डायरेक्टर से लेकर फिल्म के सभी एक्टर्स तक चर्चा में आ चुके हैं, लेकिन क्या आप इन सभी एक्टर्स के बारे में जानते हैं, अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं।

प्रभास (Prabhas)

प्रभास साउथ सुपरस्टार हैं और अब वह हिंदी सिनेमा पर भी अपनी एक बेहतरीन छाप छोड़ चुके हैं। प्रभास को दुनियाभर में पहचान उनकी फिल्म "बाहुबलि" की वजह से मिली थी। वहीं "आदिपुरुष" की बात करें तो प्रभास ने फिल्म में प्रभु श्री राम का किरदार निभाया है।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

फिल्म "आदिपुरुष" में नजर आ रहीं एक्ट्रेस कृति सेनन भी अपनी फिल्म की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। कृति सेनन का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा में गिना जाता है। कृति ने फिल्म आदिपुरुष में माता सीता का किरदार निभाया है।

सनी सिंह (Sunny Singh)

अभिनेता सनी सिंह बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने में लगे हुए हैं, हालांकि अब तक सनी सिंह वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए हैं जिसकी हर अभिनेता चाह रखता है। सनी सिंह ने फिल्म "आदिपुरुष" में भ्राता लक्ष्मण का किरदार निभाया है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

"आदिपुरुष" की रिलीज के बाद से सैफ अली खान कुछ ज्यादा सुर्खियों में आ चुके हैं, उन्होंने फिल्म में रावण का किरदार निभाया है। जहां एक तरह कुछ लोगों को सैफ अली खान लंकापति रावण के किरदार में जच रहें हैं वहीं बहुत से लोग सैफ अली खान के किरदार से नाखुश हैं।

तेजस्विनी पंडित(Tejaswini Pandit)

एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने फिल्म "आदिपुरुष" में रावण की बहन शूर्पणखा का किरदार निभाया है। तेजस्विनी पंडित मराठी फिल्मों के साथ ही हिंदी टेलीविजन शोज और फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं। तेजस्विनी पंडित अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते भी काफी पॉपुलर हैं।

देवदत्त नागे (Devdatta Nage)

एक्टर देवदत्त नागे भी "आदिपुरुष" की रिलीज के बाद चर्चा में आ चुके हैं। दरअसल उन्होंने फिल्म में पवनसुत हनुमान का किरदार निभाया है। हनुमान के रोल में देवदत्त नागे द्वारा बोले गए कुछ डायलॉग की जमकर आलोचना की जा रही है। देवदत्त नागे के बारे में आपको बताएं तो वह ज्यादातर मराठी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, वहीं साथ ही साथ वह कई शोज और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

वत्सल सेठ (Vatsal Seth)

अभिनेता वत्सल सेठ इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता है। वह अजय देवगन के साथ फिल्म "टार्जन द वंडर कार" में दिखाई दिए थे। बता दें कि वत्सल सेठ ने फिल्म "आदिपुरुष" में इंद्रजीत का किरदार निभाया है। वत्सल फिल्मों के साथ ही कई हिंदी टेलीविजन शो में काम कर चुके हैं।

मनोहर पांडे(Manohar Pandey)

अभिनेता मनोहर पांडे फिल्म "आदिपुरुष" में अंगद का किरदार निभाया है। रामायण की कहानी में अंगद का किरदार एक महत्वपूर्ण किरदार है। मनोहर पांडे "गंगुबाई काठियावाड़ी" फिल्म में काम कर चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story