×

B'day Spl: शेखर ने विशाल संग दिए कई हिट गाने, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर-प्रोडूसर शेखर रवजियानी उन लोगों में से एक है जिन्होंने अपनी मंज़र को पाने के लिए खूब पसीना बहाया। बॉलीवुड में संगीतकारों की जोड़ियां काफी फेमस है।

Monika
Published on: 29 Nov 2020 3:22 AM GMT
Bday Spl: शेखर ने विशाल संग दिए कई हिट गाने, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें
X

बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर-प्रोडूसर शेखर रवजियानी उन लोगों में से एक है जिन्होंने अपनी मंज़र को पाने के लिए खूब पसीना बहाया। बॉलीवुड में संगीतकारों की जोड़ियां काफी फेमस है। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल', 'शंकर-जयकिशन', 'जतिन- ललित', 'सलीम-सुलेमान', साजिद-वाजिद उन सभी ने बॉलीवुड पर अपने गानों से राज किया है।

विशाल- शेखर की सुपरहिट जोड़ी

ऐसी ही एक संगीतकार जोड़ी ने बॉलीवुड में धूम मचा रखी है। संगीतकार विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी। संगीतकार विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी की कोड़ी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं.आज शेखर रवजियानी के इस जन्मदिन पर हम उनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे है।

ऐसे शुरू हुआ सफ़र

शेखर का जन्म 29 नवंबर 1978 में हुआ। उन्होंने उस्ताद नियाज अहमद खास से संगीत की तालीम ली है। शेखर ने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन से की थी। उन्होंने सा रे गा मा पा के लिए ऑडिशन दिया और उनका चयन हो गया । उसके बाद उन्होंने फिल्म 'प्यार में कभी-कभी' में अपना पहला गाना कंपोज किया। साल 2003 में शेखर को 'झंकार बीट्स' से सफलता मिली।

ऐसे बनी विशाल-शेखर की धमाकेदार जोड़ी

दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में धमाल मचा रही है उनके कंपोज़ किए हुए गाने लोगों को बहुत पसंद आते है। विशाल-शेखर की जोड़ी को फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक हो चुके हैं। एक इंटरव्यू में विशाल में बताया था कि शेखर 'प्यार में कभी-कभी' फिल्म में साथ काम कर रहे थे। दोनों की अच्छी अंडरस्टैंडिंग के चलते उन्होंने आगे भी साथ काम किया। उनसके बाद साथ में कई हिट गाने साथ किए। एक अजनबी', 'डर्टी पिक्चर', 'बैंग-बैंग', 'गिप्पी', 'ओम शांति ओम', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'ज़िंदा', 'रा-वन', 'शादी के लड्डू', 'शब्द', 'स्लाम-नमस्ते', 'टशन', 'तीसमारखां', 'हैट्रिक', 'कर्म', 'नॉक आउट', 'वी आर फैमिली से लेकर और भी कई हिट दिए। जिसके उनके फैन्स आज भी गुनगुनाते हैं।

शेखर ने 3 अंडो के लिए दिए 1,672 रुपये

यह वख्या नवंबर 2019 का है जब शेखर ने एक होटल बिल की तस्वीर शेयर की थी। वह अहमदाबाद के एक होटल में अपने लिए तीन अंडे ऑर्डर किए थे। जब उनका बिल आया तो वो देखकर हैरान हो गए। उस बिल में तीन अंडों की कीमत 1,672 रुपये लिखी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बिल की तस्वीर शेयर की थी जिसको लोगों ने खूब शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 12 साल की उम्र में लेने लगे थे ड्रग्स, ऐसी है प्रतीक बब्बर की लाइफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story