×

कंगना रनौत की फिल्म Tejas: टेक ऑफ को तैयार, रिलीज डेट पर हुआ ये एलान

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों कंगना सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं। अक्सर बॉलीवुड के कई नामी चेहरे कंगना के तीखें वार का शिकार होते रहते हैं।

Monika
Published on: 28 Aug 2020 5:31 AM GMT
कंगना रनौत की फिल्म Tejas: टेक ऑफ को तैयार, रिलीज डेट पर हुआ ये एलान
X
Kangana gave information about the film 'Tejas'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों कंगना सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं। अक्सर बॉलीवुड के कई नामी चेहरे कंगना के तीखें वार का शिकार होते रहते हैं। इस बार भी बॉलीवुड कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

बॉलीवुड का भी रुका काम

इस कोरोना वायरस ने सभी की ज़िन्दगी में गहरा असर डाला है। बॉलीवुड भी इससे पीछे नहीं रहा। कोरोना वायरस के कहर ने लोगों के काम करने की रफ्तार को रोक दिया है। कोरोना की मार सबसे ज्यादा सिनेमा जगत में देखी गई। सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद होने की वजह से करोड़ों का नुकसान हो रहा है। हर शुक्रवार को मल्टीप्लेक्स में नई फिल्म का दीदार करने वाले लोग इंतजार में है कि सब कुछ ठीक हो जाएं, जिसके वह पहली जैसी जिंदगी को दोबारा से जी सके।

कंगना

फिल्म तेजस का ऐलान

इस बीच बॉलीवुड कंगना रनौत ने अपने चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस को लेकर अहम जानकारी दी है। कंगना रनौत ने आज (28 अगस्त) को एक ट्वीट किया और अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस (Tejas)' के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'इस दिसंबर को टेक-ऑफ करने के लिए तेजस तैयार है। इस साहसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व महसूस कर रही हूं। ये हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों के लिए एक बड़ी बात है। जय हिंद'।

ये भी पढ़ें: कोरोना योद्धाः 6 महीने से बेटे के पास होते हुए भी दूर हैं डॉक्टर दंपती, जानें इनकी कहानी



कंगना का न्यू लुक

आपको बता दें, कि इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पर काम जुलाई से शुरू होने वाला था, लेकिन कोरोना की वजह से शायद फिल्म को अभी टाला गया है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दिसंबर में फिल्म की शूटिंग पर काम शुरू किया जाएगा। फिल्म का फस्ट लुक फरवरी में सामने आया था, जिसमें कंगना एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आईं थीं। वह हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही हैं। फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: RJD प्रमुख लालू यादव की बेल याचिका पर झारखंड HC आज करेगा सुनवाई

बॉलीवुड रियल क्वीन

फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि यूनिफॉर्म में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन रात न्यौछावर कर देती हैं। अब कंगना भी अपनी अगली फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

बता दें, कंगना उन अक्ट्रेस्स में से एक है जिन्होंने ये साबित किया है कि फ़िल्म को हिट होने के लिए किसी हीरो की ज़रूरत नही होती। उनकी सारी फ़िल्में इसका सबूत है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story