×

राज कुंद्रा ने खोले बेडरूम के राज, शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की केमेस्ट्री अक्सर आपने वीडियो में देखा ही होगा। दोनों की क्यूट बोन्डिंग फैन्स का दिल जीत लेती हैं।

Monika
Published on: 15 Feb 2021 6:42 AM GMT
राज कुंद्रा ने खोले बेडरूम के राज, शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन
X
जब राज कुंद्रा ने रिवील किया बेडरूम सीक्रेट, शिल्पा ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड सिजलिंग एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज भी नई एक्ट्रेस को फिटनेस के मामले में टक्कर दे सकती हैं। उनके लुक्स और फिटनेस के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की केमेस्ट्री अक्सर आपने वीडियो में देखा ही होगा। दोनों की क्यूट बोन्डिंग फैन्स का दिल जीत लेती हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अपनी और अपने पति राज कुंद्रा की फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं और उसपर अपना रिएक्शन भी देते हैं। वैलेंटाइन डे के ख़ास दिन पर भी राज कुंद्रा ने ऐसा ही कुछ किया। लेकिन इस बार राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे शिल्पा शर्मा से लाल हो गईं।

राज ने जब शिल्पा से पूछा ये सवाल

वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके पति राज कुंद्रा अपना बेडरुम सीक्रेट रिवील करते नजर आ रहे। दरअसल, इस ख़ास मौके पर कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कॉन्टेस्ट रखा था। यह उनके कॉन्टेस्ट का प्रमोशन वीडियो है। जिसमें राज कुंद्रा अपने बेडरूम सीक्रेट की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

शिल्पा को आई शर्म

बता दें, इस वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा से पूछते है कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है। जिसपर शिल्पा कोई जवाब नहीं देतीं। जिसपर राज कुंद्रा खुद ही केते नज़र आते है - फिफ्टी शेड्स ऑप ग्रे' यह सुनते ही शिल्पा शेट्टी शर्मा जाती हैं और जोरों से हंसने लगती हैं। यही नहीं, खुद राज कुंद्रा भी यह कहने के बाद हंसने लगते हैं और कहते हैं- सॉरी यह हमारा बेडरूम सीक्रेट है।

यह भी पढ़ें... मथुरा: हेमा मालिनी ने की चप्पल पहनकर पूजा और आरती, तस्वीरें हुईं वायरल

पॉवर कपल

आपको बता दें, लॉकडाउन के दौरान दोनों कपल ने खूब फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसे देख जनता काफी एंटरटेन हुई. दोनों समय समय पर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिससे यह तो पता लगता है दोनों असल ज़िन्दगी में भी काफी फनी हैं। और ऐसे ही एक दूसरे को एंटरटेन करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: डॉक्टर बनना चाहती थीं मीरा जैस्मिन, ऐसे बनीं लोकप्रिय अभिनेत्री

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story